whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ishan Kishan की धमाकेदार पारी पर इस मॉडल ने ऐसे लुटाया प्यार, वायरल हो रही Insta Story

08:28 AM Sep 03, 2023 IST | Om Pratap
ishan kishan की धमाकेदार पारी पर इस मॉडल ने ऐसे लुटाया प्यार  वायरल हो रही insta story

Ishan kishan Aditi Hundia show love on Insta Story: एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में ईशान किशन ने धमाकेदार पारी खेली। ईशान की पारी की हर किसी ने तारीफ की, लेकिन उनकी तारीफ में एक सोशल मीडिया पोस्ट ने सबका ध्यान खींच लिया। दरअसल, ईशान की पारी के दौरान एक मॉडल ने उनकी तस्वीर क्लिक कर दिल वाली इमोजी के साथ इंस्टा स्टोरी लगाई। इसके बाद चर्चा होने लगा कि क्या ईशान और मॉडल के बीच कुछ है या फिर मॉडल का प्यार अन्य फैन्स की ही तरह है।

दरअसल, मॉडल के साथ अफेयर की अफवाह इसलिए, क्योंकि कई मौके पर इस मॉडल को ईशान किशन के साथ देखा गया है। खैर, अफेयर की ये सिर्फ अफवाह है या फिर ये सच्चाई है, ये तो बाद में पता चलेगा लेकिन मॉडल की इंस्टा स्टोरी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह के कयास लगा रहे हैं।

इंस्टा स्टोरी शेयर करने वाली मॉडल है कौन?

ईशान किशन की फोटो के साथ इंस्टा स्टोरी शेयर करने वाली मॉडल का नाम अदिति हुंडिया है। पिछले कुछ समय से उनका नाम ईशान किशन के साथ जोड़ा जा रहा है। शनिवार को भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान जब ईशान धमाकेदार बैटिंग कर रहे थे, तब अदिति ने उनकी एक तस्वीर क्लिक की और उसे इंस्टा पर शेयर किया।

तस्वीर में अदिति का लिविंग रूम दिख रहा है, जिसमें बड़ी एलईडी टीवी लगी हुई है। टीवी पर भारत पाकिस्तान का मैच रहा है और स्क्रिन पर ईशान बैटिंग करते दिख रहे हैं। इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए अदिति ने लिखा… Dream Inning, You Deserve Every Bit Of It And More. साथ में अदिति ने दिल वाला आइकॉन भी लगाया।

Ishan kishan Aditi Hundia show love on Insta Story

Aditi Hundia show love For Ishan kishan on her Insta Story.

अब अदिति हुंडिया के बारे में भी जान लीजिए

अदिति हुंडिया पेशे से मॉडल हैं। उन्होंने 2017 के ‘मिस इंडिया कॉन्टेस्ट’ में पार्टिसिपेट किया था और फाइनलिस्ट रहीं थीं। इसके बाद उन्होंने मिस सुपरनेशनल का खिताब 2018 में जीता। ईशान और अदिति हुंडिया कई मौकों पर एक साथ दिख चुके हैं।

बता दें कि शनिवार को हुए भारत-पाकिस्तान के मुकाबले में ईशान किशन ने 81 बॉल में 82 रनों की धमाकेदार पारी खेली। ये पारी उन्होंने ऐसे वक्त में खेली जब टीम इंडिया के चार विकेट काफी कम स्कोर पर गिर चुके थे। इसके बाद ईशान ने हार्दिक पांड्या के साथ शानदार पार्टनरशीप की।

(Valium)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो