whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs ENG : विराट कोहली की छुट्टी पर जय शाह ने तोड़ी चुप्पी, बताया कहां हैं विराट कोहली!

Jay Shah On Virat Kohli : भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में विराट कोहली के नहीं खेलने पर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बयान दिया है।
09:26 PM Feb 11, 2024 IST | News24 हिंदी

Jay Shah On Virat Kohli: भारत और इंग्लैंड सीरीज शुरू होने से पहले ही विराट कोहली ने अपना नाम शुरुआती दो मैचों से वापस ले लिया था। जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि विराट कोहली राजकोट टेस्ट में टीम से जुड़ सकते हैं। लेकिन जब 10 फरवरी शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान हुआ तो एक बार फिर उसमें विराट कोहली का नाम शामिल नहीं था। अब तीसरे टेस्ट से पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह ने विराट कोहली की छुट्टी पर चुप्पी तोड़ी हैं।

कहां हैं विराट कोहली

जब भारत और इंग्लैंड के बीच शुरुआती दो मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया था उस समय विराट कोहली का नाम स्क्वॉड में शामिल था, लेकिन हैदराबाद टेस्ट मैच शुरू होने से पहले विराट कोहली ने व्यक्तिगत कारणों से शुरुआती दोनों मैचों से अपना नाम वापस लें लिया था। उसके बाद यह उम्मीद की जा रही थी कि तीसरे टेस्ट से विराट कोहली एक बार फिर शानदार वापसी करेंगे। पर जब बाकी बचे हुए तीन मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया गया तो, उसमें भी विराट कोहली का नाम नहीं था।

अब आखिरकार विराट कोहली के बाहर होने पर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने चुप्पी तोड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जय शाह ने कहा है कि विराट कोहली इस समय अपने परिवार के साथ विदेश में हैं।

विराट कोहली को लेकर जय शाह ने दिया बयान

जय शाह ने विराट कोहली को लेकर कहा कि हम विराट कोहली के इस फैसले का सम्मान करते हैं और हम सब विराट कोहली के साथ है। बता दें कि विराट कोहली अब इंग्लैंड के खिलाफ पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि विराट कोहली सीधा आईपीएल 2024 में एक बार फिर कैमबैक कर सकते हैं। बता दें कि विराट कोहली आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में एक बार फिर से भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं।

राजकोट में खेला जाएगा तीसरा टेस्ट मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच गुजरात के राजकोट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत हर हाल में इंग्लैंड को राजकोट में हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त लेना चाहेगा। बता दें कि इससे पहले हैदराबाद में पहला टेस्ट मैच खेला गया था। जिसमें भारत को 190 रन की बढ़त लेने के बावजूद 28 रन से हार मिली थी। इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच विशाखापट्टनम में खेला गया। जिसमें भारत ने शानदार वापसी करते हुए मेहमान टीम को 106 रन से मात देकर सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया। अब कप्तान रोहित शर्मा की नजर राजकोट में जीत दर्ज कर सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाने पर होगी।

ये भी पढ़े- AUS vs WI: अल्जारी जोसेफ साफ-साफ थे Run Out, फिर भी अंपायर ने नहीं दिया आउट; मैच के बीच मचा बवाल

ये भी पढ़े- IND vs AUS U19 World Cup Final: क्या एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया तोड़ देगा भारत का सपना? आंकड़ों ने बढ़ाई चिंता

ये भी पढ़े- IND vs ENG : न सरफराज, न रजत पाटीदार, यह खिलाड़ी करेगा इंग्लैंड के खिलाफ नंबर 4 पर बल्लेबाजी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो