whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बैसाखी के सहारे चलते नजर आए KL Rahul, सफल सर्जरी के बाद पहली तस्वीर आई सामने

10:49 AM May 14, 2023 IST | Siddharth Sharma
बैसाखी के सहारे चलते नजर आए kl rahul  सफल सर्जरी के बाद पहली तस्वीर आई सामने

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल ने सफल सर्जरी के बाद पहली बार अपनी तस्वीरें शेयर की है। इसमें राहुल बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं। हालांकि उनके चेहरे पर खुशी की लहर है। बता दें कि वे आईपीएल के दौरान बुरी तरह से चोटिल हो गए थे। इसके चलते वे डब्ल्यूटीसी फाइनल में भी भाग नहीं ले पाएंगे।

अथिया संग घूमने निकले राहुल

केएल राहुल फिलहाल सर्जरी के चलते देश से बाहर हैं ऐसे में सफल ऑपरेशन होने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी के साथ कुछ वक्त घूमने का सोचा। इसके लिए वे सड़कों पर टहलते हुए नजर आए। उनके द्वारा शेयर किए गए फोटो में एक में वे बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वे अथिया के साथ पोज देते दिख रहे हैं। इस फोटो पर सुनील शेट्टी, मोहसिन खान समेत कई खिलाड़ियों और सेलेब्रिटी ने कमेंट किया है।

जल्द वापसी को आतुर राहुल

बता दें कि केएल राहुल टीम में जल्द वापसी के लिए प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने सर्जरी के बाद कहा था कि नमस्कार साथियों मेरी अभी-अभी सर्जरी हुई है, जो कि सफल रही है। डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद कि मैं आराम से था और सब कुछ सुचारू रूप से चला। मैं आधिकारिक तौर पर अब ठीक होने की राह पर हूं।” मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने और मैदान पर वापस आने के लिए प्रतिबद्ध हूं।’

ऐसे चोटिल हुए थे राहुल

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल आईपीएल में आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। बेंगलुरु की पारी में दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर फील्डिंग के दौरान राहुल के पैर में खिंचाव महसूस हुआ। वह गेंद के पीछे दौड़ते हुए रुक गए। इस चोट के बाद वे दर्द में कराहते दिखे और फिर टीम के फिजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए। इसके बाद वे आईपीएल और डब्ल्यूटीसी फाइनल से बाहर हो गए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो