खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बैसाखी के सहारे चलते नजर आए KL Rahul, सफल सर्जरी के बाद पहली तस्वीर आई सामने

10:49 AM May 14, 2023 IST | Siddharth Sharma
Advertisement

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल ने सफल सर्जरी के बाद पहली बार अपनी तस्वीरें शेयर की है। इसमें राहुल बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं। हालांकि उनके चेहरे पर खुशी की लहर है। बता दें कि वे आईपीएल के दौरान बुरी तरह से चोटिल हो गए थे। इसके चलते वे डब्ल्यूटीसी फाइनल में भी भाग नहीं ले पाएंगे।

Advertisement

अथिया संग घूमने निकले राहुल

केएल राहुल फिलहाल सर्जरी के चलते देश से बाहर हैं ऐसे में सफल ऑपरेशन होने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी के साथ कुछ वक्त घूमने का सोचा। इसके लिए वे सड़कों पर टहलते हुए नजर आए। उनके द्वारा शेयर किए गए फोटो में एक में वे बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वे अथिया के साथ पोज देते दिख रहे हैं। इस फोटो पर सुनील शेट्टी, मोहसिन खान समेत कई खिलाड़ियों और सेलेब्रिटी ने कमेंट किया है।

जल्द वापसी को आतुर राहुल

बता दें कि केएल राहुल टीम में जल्द वापसी के लिए प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने सर्जरी के बाद कहा था कि नमस्कार साथियों मेरी अभी-अभी सर्जरी हुई है, जो कि सफल रही है। डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद कि मैं आराम से था और सब कुछ सुचारू रूप से चला। मैं आधिकारिक तौर पर अब ठीक होने की राह पर हूं।” मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने और मैदान पर वापस आने के लिए प्रतिबद्ध हूं।’

Advertisement

ऐसे चोटिल हुए थे राहुल

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल आईपीएल में आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। बेंगलुरु की पारी में दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर फील्डिंग के दौरान राहुल के पैर में खिंचाव महसूस हुआ। वह गेंद के पीछे दौड़ते हुए रुक गए। इस चोट के बाद वे दर्द में कराहते दिखे और फिर टीम के फिजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए। इसके बाद वे आईपीएल और डब्ल्यूटीसी फाइनल से बाहर हो गए।

Advertisement
Tags :
cricket newsIPL 2023KL rahulKL Rahul injuryKL Rahul surgeryWTC Final 2023
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement