चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MS धोनी को लेकर आई बड़ी खबर, CSK के फैंस के लिए खुशखबरी, जानिए पूरा मामला

09:21 PM Dec 30, 2022 IST | Arpit Pandey
ms dhoni will captain csk in ipl 2023
Advertisement

MS Dhoni: IPL-2023 के लिए मिनी ऑक्शन हो चुका है, अब बस इंतजार है आईपीएल का है। इस बीच MS धोनी के फैंस के लिए खुशखबरी है, क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी 2023 में भी CSK की कप्तानी बकरते हुए नजर आएंगे। इससे पहले चर्चा थी कि 2023 में CSK अपना कप्तान बदल सकती हैं, लेकिन अब इस पर विराम लग गया है।

Advertisement

CSK की कप्तानी करेंगे माही

चेन्नई सुपर किंग्स की फ्रेंचाइजी ने एक बार फिर धोनी की कप्तानी पर मुहर लगा दी है, यानि माही 2023 में भी सीएसके की कप्तानी करेंगे। इस बात की जानकारी चेन्नई की टीम के CEO काशी विश्वनाथ ने दी है। CSK ने एक मीडिया चैनल से बातचीत में यह जानकारी दी है कि धोनी ही चेन्नई की टीम की कमान संभालेंगे।

और पढ़िए PAK vs NZ: चीफ सलेक्टर शाहिद अफरीदी के साथ कप्तान के मतभेद? बाबर आजम ने तोड़ी चुप्पी

जड़ेजा ने बीच में छोड़ी थी कप्तानी

बता दें कि 2022 में चेन्नई ने महेंद्र सिंह धोनी की जगह रविंद्र जड़ेजा को कप्तान बनाया था, लेकिन जड़ेजा की कप्तानी में CSK का प्रदर्शन लगातार गिरता जा रहा था, ऐसे में जड़ेजा ने टीम के लिए बीच में ही कप्तानी छोड़ दी, जिसके बाद फिर से महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी संभाली, हालांकि टीम नहीं क्वालिफाई कर पाई।

Advertisement

और पढ़िए –BBL 2022: 22 साल के बल्लेबाज ने मचाई तबाही…ठोक डाले 2 खतरनाक छक्के, गेंदबाज भी रह गया दंग, देखें

धोनी IPL के सबसे सफलत कप्तानों में शामिल

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के सबसे सफलतम कप्तानों में शामिल हैं। धोनी 2008 से चेन्नई की कप्तानी कर रहे हैं, उन्होंने टीम को चार बार आईपीएल की ट्रॉफी भी जिताई है। इस बार क्रिकेट के गलियारों में चर्चा चल रही थी कि धोनी की जगह चेन्नई किसी और खिलाड़ी को भविष्य के हिसाब से कप्तान बना सकती है, लेकिन ऐसा नहीं होगा क्योंकि इस बार भी धोनी ही कप्तानी संभालेंगे।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

https://microbeonline.com/

Advertisement
Tags :
Chennai Super Kingscricket hindi newscricket newsCSK CaptaincyMahendra Singh DhoniMS Dhonims dhoni captain cskms dhoni csk captaincy continuems dhoni fans good newsms dhoni ipl 2023MS Dhoni Latest Updateआईपीएल 2023एमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्स
Advertisement
Advertisement