खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MCL 2023: 'मैं अधिकतर मैच इंजरी के साथ खेला', 605 छक्के लगा चुके विस्फोटक खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा

12:29 PM Jul 21, 2023 IST | Bhoopendra Rai
Advertisement

MCL 2023: वेस्टइंडीज के विस्फोटक खिलाड़ी और दुनिया भर में टी20 लीग में हिस्सा लेने वाले आंद्र रसेल ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि ज्यादातर टी20 मुकाबलों में वह इंज्री के साथ मैदान पर उतरते हैं। कुछ ही ऐसे में मैच रहे, जिनमें वह पूरी तरह फिट होने पर ही खेले।

Advertisement

इन दिनों मेजर लीग क्रिकेट में खेल रहे आंद्रे रसेल ने अपने बयान में कहा कि ‘बॉडी इस वक्त ठीक है। टी20 में ज्यादातर मुकाबले आप निगल के साथ ही खेलते हैं। मैंने फुल फिटनेस के तौर पर शायद केवल 100 ही मुकाबले खेले हैं। बाकी मैचों में कुछ ना कुछ दिक्कत रही है। अब हमारा एक मैच बचा हुआ है और देखते हैं चीजें कैसे जाती हैं।’

दरअसल, यूएस में जारी मेजर लीग क्रिकेट में आंद्रे रसेल की टीम लगातार 4 मैच हार चुकी है। हालांकि रसेल का परफॉर्मेंस बढ़िया रहा है। उन्होंने वॉशिंगटन फ्रीडम के खिलाफ मैच में 37 गेंद पर 6 चौके और 6 छक्के की मदद से नाबाद 70 रन बनाए और टीम को अकेले दम पर बड़े स्कोर तक पहुंचाया। इसके बाद भी रसेल की टीम
लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हार मिली है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः अंबाती रायडू फिर लगाएंगे चौके-छक्के

‘मैं अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहा हूं’

इस मुकाबले के बाद आंद्रे रसेल ने कहा कि ‘मैं अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहा हूं लेकिन टीम का रिजल्ट उस हिसाब से नहीं आ रहा है। उम्मीद है आखिरी मैच जीतकर हम टूर्नामेंट को अच्छी तरह से समाप्त कर सकें। हमारी टीम अच्छी है और प्लेयर्स को लगातार सपोर्ट करते रहना होगा।

आंद्रे रसेल का टी20 क्रिकेट करियर

आंद्र रसेल अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के जाने जाते हैं। वह अब तक 450 टी20 मुकाबले खेले चुके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 7549 रन निकले। सभी टी20 मैचों को मिलाकर देखें तो यह बल्लेबाज कुल 605 छक्के लगा चुका है। रसेल ने 504 चौके भी लगाए हैं। टी20 में उनका हाई स्कोर 121 नाबाद है।

(newenglandtours)

Advertisement
Tags :
andre russellcricket newsMajor cricket LeagueMCL 2023
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement