whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मिचेल मार्श ने वर्ल्ड कप खिताब का बनाया मजाक, ट्रॉफी पर रखा पैर, फैंस हुए आगबबूला

सोशल मीडिया पर मिचेल मार्श की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह ट्रॉपी के ऊपर अपने पैर रखे हुए नजर आ रहे हैं।
12:38 PM Nov 20, 2023 IST | News24 हिंदी
मिचेल मार्श ने वर्ल्ड कप खिताब का बनाया मजाक  ट्रॉफी पर रखा पैर  फैंस हुए आगबबूला
मार्श ने वर्ल्ड कप खिताब का बनाया मजाक. (X)

ODI World Cup 2023. ऑस्ट्रेलियाई टीम वर्ल्ड कप 2023 की विजेता बन चुकी है। फाइनल मुकाबले में उसकी भिड़ंत मेजबान देश भारत से हुई। यहां शानदार प्रदर्शन करते हुए कंगारू टीम छठवीं बार प्रतिष्ठित खिताब को अपने नाम करने में कामयाब रही। टूर्नामेंट में मिली सफलता की खुशी ऑस्ट्रेलियाई खिलाडियों के चेहरे पर साफ तौर पर देखी गई।

हालांकि, मैच के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसकी फैंस जमकर आलोचना कर रहे हैं। दरअसल, फाइनल मुकाबला जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का जश्न केवल मैदान तक ही नहीं रुका। उन्होंने ड्रेसिंग रूम में भी ट्रॉफी के साथ जीत का लुत्फ उठाया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें पैट कमिंस ने अपने इंस्टग्राम स्टोरी में भी लगाई है।

यह भी पढ़ें- Thank You Team India! Men In Blue ने वर्ल्ड कप नहीं जीता तो क्या, पूरे टूर्नामेंट में जीता दिल, देखे टॉप 10 मोमेंट्स

कमिंस के इंस्टाग्राम में एक जगह मिचेल मार्श को वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखे हुए देखा जा रहा है। यही बात क्रिकेट प्रेमियों को नागवार गुजर रही है। सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं।

फाइनल में कुछ खास करिश्मा दिखाने में नाकामयाब हुए थे मार्श:

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में मार्श का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। वह कंगारू टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 15 गेंद में महज 15 रन का ही योगदान दे पाए। इस दौरान जरुर उनके बल्ले से एक चौका और एक छक्का निकला।

वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होंने केवल दो ओवरों की गेंदबाजी की। इस बीच उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी। फाइनल मुकाबले में मार्श ने 2.50 की इकनॉमी से पांच रन खर्च किए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो