whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नसीम शाह ने किया खुलासा, बताया- उर्वशी रौतेला को इंस्टाग्राम पर किसने दिया जवाब

07:39 PM Apr 25, 2023 IST | Pushpendra Sharma
नसीम शाह ने किया खुलासा  बताया  उर्वशी रौतेला को इंस्टाग्राम पर किसने दिया जवाब
Naseem Shah Urvashi Rautela

नई दिल्ली: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह और भारतीय मॉडल-एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम पिछले कुछ समय से सुर्खियों में है। रौतेला नसीम को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रही हैं, नसीम भी उन्हें जवाब देते नजर आते हैं। अब नसीम ने खुलासा किया है कि उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर किए गए कमेंट का जवाब उन्होंने नहीं, बल्कि उनके मैनेजर ने दिया था। दरअसल, इंस्टाग्राम पर रौतेला ने कुछ समय पहले नसीम को जन्मदिन और डीएसपी बनने की शुभकामनाएं दी थीं। इसके जवाब में नसीम ने मॉडल को थैंक्यू लिखते हुए हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया था।

मेरी एकमात्र योजना क्रिकेट खेलना है

एक निजी टीवी चैनल पर एक टॉक शो के दौरान इंटरव्यूअर ने नसीम से पूछा कि आईसीसी विश्व कप 2023 के लिए भारत के आगामी दौरे के बारे में उनकी क्या योजनाएं हैं। इससे पहले कि वह सवाल पूरा कर पाते, नसीम ने जवाब दिया- “मेरी एकमात्र योजना क्रिकेट खेलना है। मेरी और कोई योजना नहीं है।” इंटरव्यूअर ने आगे पूछा कि क्या रौतेला को देखने की उनकी कोई योजना नहीं है, नसीम ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। युवा तेज गेंदबाज और रौतेला के बीच सोशल मीडिया इंटरेक्शन हाल ही में हॉट टॉपिक बन गया था। इसके बाद सवाल उठने लगे कि क्या वास्तव में दोनों के बीच कुछ पक रहा है।

और पढ़िए – IPL 2023, DC vs SRH: ‘हमनें खराब बल्लेबाजी की’ दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद दुखी हुए एडन मार्करम, कही ये बात

मैनेजर से कहा था कि अगर कोई जन्मदिन की बधाई मिले तो जवाब दे दें

दरअसल, ये चर्चा पहली बार एशिया कप 2022 के दौरान शुरू हुई थी। पाकिस्तान-भारत मैच के बाद रौतेला ने फैन-मेड वीडियो को शेयर किया था। इस वीडियो में नसीम शाह और रौतेला शामिल थे। वीडियो में रौतेला और शाह को मुस्कुराते हुए दिखाया गया था। हालांकि, नसीम इससे पहले भी कह चुके हैं कि वे रौतेला को नहीं जानते, लेकिन जब उन्होंने ‘थैंक्यू’ वाला कमेंट किया तो एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई। नसीम ने अब इस मामले पर चुप्पी तोड़कर कहा कि वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को ज्यादा नहीं देखते, इसलिए उन्होंने अपने मैनेजर से कहा था कि अगर उन्हें कोई जन्मदिन की बधाई मिले तो जवाब दे दें।

और पढ़िए – IPL 2023: हैदराबाद के खिलाफ मैच में डेविड वॉर्नर से कप्तानी में हो गई चूक, लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना

मैं सभी इंसानों को पसंद करता हूं

नसीम ने मुस्कुराते हुए कहा- “मुझे नहीं पता था कि मैनेजर किसी को भी थैंक्यू लिखेंगे।” जब उनसे पूछा गया कि वह रौतेला को पसंद करते हैं या नहीं, तो नसीम ने कहा कि वह सभी लोगों से प्यार करते हैं। उन्होंने कहा, “हर कोई इंसान है, हर कोई अच्छा है और मैं सभी इंसानों को पसंद करता हूं, लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से कुछ भी नहीं लेता हूं।”

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें  
(canadian valley pharmacy) (indian pharmacy)
Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो