whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs BAN: 300+ स्कोर बनाने के बाद भी पुणे में हार चुकी है टीम इंडिया, अब रहना होगा सावधान

IND vs BAN: पुणे की पिच पर 300 से ज्यादा का स्कोर बनाने के बाद भी हार चुकी है टीम इंडिया। इंग्लैंड के हाथों मिली थी हार।
10:36 AM Oct 19, 2023 IST | News24 हिंदी
ind vs ban  300  स्कोर बनाने के बाद भी पुणे में हार चुकी है टीम इंडिया  अब रहना होगा सावधान
Image Credit: Social Media

ODI World Cup 2023 IND vs BAN: पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आज भारत और बांग्लादेश के बीच विश्व कप का 17वां मैच दोपहर 2 बजे खेला जाएगा। इस मैदान भारतीय टीम का रिकॉर्ड वैसे तो काफी शानदार रहा है पुणे की पिच को बैटिंग फ्रैंडली माना जाता है और यहां ज्यादातर मैचों में बड़ा स्कोर बना है। टीम इंडिया का रिकॉर्ड भी इस पिच पर काफी शानदार रहा है लेकिन एक बार 300 से ज्यादा रनों का स्कोर खड़ा करने के बाद भी भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में आज के मैच में भारतीय टीम पिछली गलतियों को नहीं दोहराना चाहेगी।

300+ सकोर करने के बाद भी हारी थी टीम इंडिया

साल 2021 में भारतीय टीम ने पुणे की पिच पर इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए एक मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 336 रन बनाए थे। इस मैच में टींम इंडिया के लिए केएल राहुल ने 108 रनों की पारी खेली थी। इतना बड़ा स्कोर बनाने के बाद भी टीम इंडिया यहां मैच हार गई थी।

इस मैच में इंग्लैंड टीम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 43.3 ओवर में 4 विकेट खोकर इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया था। भारत इस मैच को कभी भुला नहीं पाएगा और बात जब विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट की हो तो फिर यहां गलती की कोई गुंजाइश नहीं रहती है।

ये भी पढ़ें:-IND vs BAN: विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ शतक की ‘हैट्रिक’ लगाएंगे रोहित शर्मा ! आंकड़े बने गवाह

विश्व कप में 4 बार आमने-सामने हुए भारत-बांग्लादेश

वनडे विश्व इतिहास की बात करें तो, भारत और बांग्लादेश टीमों का आमना-सामना चार बार हो चुका है। जिसमे से तीन में टीम इंडिया और एक में बांग्लादेश ने जीत हासिल की है। 2007 के विश्व कप के बाद से भारतीय टीम वनडे विश्व कप में अभी तक बांग्लादेश से नहीं हारी है। वहीं, बात अगर पिछले चार वनडे मैचों की करें तो यहां बांग्लादेश का पलड़ा भारी है। पिछले चार मैचों में बांग्लादेश ने भारत को तीन मैचों में हराया है। जिनमे से एक मैच उसने एशिया कप 2023 में भारतीय टीम को हराया है।

Tramadol online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो