whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'आज तो बनता है' दोहरा शतक जड़ने के बाद पृथ्वी शॉ ने की 'पेट पूजा', खाई अपनी मनपसंद चीज

04:01 PM Aug 11, 2023 IST | Siddharth Sharma
 आज तो बनता है  दोहरा शतक जड़ने के बाद पृथ्वी शॉ ने की  पेट पूजा   खाई अपनी मनपसंद चीज

लंदन: भारतीय सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इस समय इंग्लैंड में चल रहे वनडे कप में नॉर्थम्पटनशायर के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने बुधवार को नॉर्थम्प्टन में समरसेट के खिलाफ टीम के मुकाबले में 244 रन की सनसनीखेज पारी खेली। इस धुरंधर बल्लेबाज ने अपनी बल्लेबाजी से दर्शकों को चकित कर दिया और क्रीज पर रहने के दौरान 11 छक्के और 28 चौके लगाए। यादगार प्रदर्शन के बाद, शॉ ने अपनी डाइट से एक दिन की छुट्टी ली और अपनी मनसपसंद चीज का सेवन किया।

शॉ ने शेयर की स्टोरी

दरअसल पृथ्वी शॉ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इसमें वे आईसक्रीम खाते नजर आ रहे हैं। इसमें उन्होंने ये बताया है कि दोहरे शतक के बाद वे इसके हकदार हैं। उन्होंने लिखा कि ‘चीट डे, आज तो बनता है।’ गौरतलब है कि शॉ की 153 गेंदों पर 244 रन की पारी लिस्ट ए क्रिकेट में नॉर्थम्पटनशायर के बल्लेबाज द्वारा बनाया गया सर्वोच्च स्कोर भी है। यह लिस्ट ए के इतिहास में छठा सबसे बड़ा स्कोर भी है।

prithvi shaw instagram story

पृथ्वी शॉ सिर्फ अपने गेम पर कर रहे फोकस

समरसेट पर नॉर्थम्पटनशायर की 87 रनों की जीत के बाद, पृथ्वी शॉ ने कहा कि वह इस बात पर ध्यान केंद्रित नहीं करना चाहते हैं कि भारतीय चयनकर्ता उनके काउंटी कार्यकाल के बारे में क्या सोचेंगे।दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि वह सिर्फ अपनी टीम के साथ समय का आनंद लेना चाहते हैं।

https://macularetinavitreouscenter.com/

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो