whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राहुल द्रविड़ के बेटे समित का Cooch Behar Trophy में कहर, शतक से चूके, मगर टीम को दिलाई दमदार जीत

Cooch Behar Trophy: राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ का कूच बेहार ट्रॉफी में जबर्दस्त प्रदर्शन देखने को मिला है। यहां उन्होंने 159 गेंदों में 98 रन की उम्दा पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है।
12:02 PM Dec 21, 2023 IST | News24 हिंदी
राहुल द्रविड़ के बेटे समित का cooch behar trophy में कहर  शतक से चूके  मगर टीम को दिलाई दमदार जीत
समित द्रविड़ और राहुल द्रविड़। (Social Media)

Cooch Behar Trophy: देश में इन दिनों कूच बेहार ट्रॉफी का रोमांच अपने चरम पर है। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम के मौजूदा मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ भी शिरकत कर रहे हैं। समित का टूर्नामेंट में धमाल भी देखने को मिल रहा है। यहां उन्होंने एक मुकाबले में उम्दा बल्लेबाजी करते हुए 98 रन ठोक दिए हैं। युवा बल्लेबाज के पास इस मुकाबले में शतक जड़ने का भी सुनहरा मौका था, लेकिन वह महज दो रन से चूक गए। हालांकि, उनकी इस उम्दा पारी की चारो तरफ जमकर सराहना हो रही है।

कूच बेहार ट्रॉफी में समित द्रविड़ कर्नाटक की टीम का हिस्सा हैं। कर्नाटक का एक मुकाबला हाल ही में जम्मू कश्मीर के साथ खेला गया है। इस मुकाबले में उन्होंने पांचवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 159 गेंदों का सामना किया। इस बीच 13 चौके की मदद से 98 रन की आतिशी पारी खेलने में कामयाब रहे।

यह भी पढ़ें- शिखर धवन ने किया खुलासा, बताया IPL 2024 के लिए अपना प्लान

बात करें इस मुकाबले के बारे में तो जम्मू कश्मीर की टीम पहली पारी में 170 रन बनाने में कामयाब हुई थी। जवाब में कर्नाटक की टीम अपनी पहली पारी समित की उम्दा बल्लेबाजी के बदौलत पांच विकेट के नुकसान पर 480 रन पर घोषित कर दी।

वहीं दूसरी पारी में भी कश्मीर के बल्लेबाजों के हालात खराब रहे। हाल यह रहा कि पूरी टीम 180 रन पर ही ढेर हो गई। इस प्रकार कर्नाटक की टीम इस मुकाबले को पारी और 130 रन से अपने नाम करने में कामयाब रही।

बता दें जल्द ही अंडर-19 वर्ल्ड कप का मुकाबला खेले जाने वाला है। अगर समित ऐसे ही बेहतरीन प्रदर्शन करते रहे तो वह दिन दूर नहीं जब वह ब्लू टीम के लिए भी शिरकत करते हुए नजर आएंगे। समित को मध्यक्रम में पारी संवारने का गुण अन्य युवाओं से आगे ले जाता है।

(richmondartmuseum.org)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो