चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जसप्रीत बुमराह के परफेक्ट रिप्लेसमेंट नहीं हैं मोहम्मद शमी, इस दिग्गज ने दे डाला बड़ा बयान

02:30 PM Oct 18, 2022 IST | Bhoopendra Rai
Suresh Raina says Mohammed Shami
Advertisement

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया जबरदस्त फॉर्म में हैं। सोमवार को पहले ही अभ्यास मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रनों से मात दी। आखिरी ओवर में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 11 रन चाहिए थे, लेकिन मोहम्मद शमी ने 3 विकेट लेकर भारत को जीत दिला दी।

Advertisement

अभी पढ़ें विराट के हाथों में बहुत जान है ‘ठाकुर…’, पहले भी कर चुके हैं एक हाथ से चमत्कार, देखें Video

शमी ने अंतिम ओवर में पलटा मैच

शमी ने 20वें ओवर में एक रनआउट भी किया। उन्हें एक ओवर करने के लिए डगआउट से बुलाया गया था। जिसमें उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के 4 विकेट चटकाए और टीम इंडिया के झोली में जीत डाल दी। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को पिछले हफ्ते जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के रूप में चुना गया है।

बुमराह के परफेक्ट रिप्लेसमेंट नहीं हैं शमी- सुरेश रैना

मोहम्मद शमी को लेकर सुरेश रैना ने कहा, “मैं उन्हें परफेक्ट रिप्लेसमेंट नहीं कहूंगा, क्योंकि आप जसप्रीत बुमराह या रविंद्र जडेजा की जगह नहीं ले सकते। वे लगातार भारत के लिए खेले हैं और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन आपके पास सबसे अच्छा विकल्प था, आपने उसे चुना है। शमी ने अच्छा प्रदर्शन किया है, वह अच्छी फॉर्म में हैं।

Advertisement

‘निरड होकर खेलना होगा’

सुरेश रैना ने आगे कहा कि ‘बीसीसीआई ने टूर्नामेंट से 15 दिन पहले टीम को ऑस्ट्रेलिया भेजकर वास्तव में अच्छा किया है। मैदान बड़े हैं, कुल मिलाकर मुझे लगता है कि टीम इंडिया की तैयारी अच्छी रही है। हमें निडर क्रिकेट खेलना होगा और अच्छा इरादा दिखाना होगा।”

अभी पढ़ें IND vs PAK: शाहीन अफरीदी से कैसे निपटा जाए? सचिन तेंदुलकर ने रोहित-विराट को दिया खास गुरु मंत्र

23 अक्टूबर को भिड़ेगी भारत-पाकिस्तान

इस बार ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेला जा रहा है। फिलहाल शुरुआती ग्रुप स्टेज के मुकाबले जारी हैं, जिसमें से चार टीमें सुपर 12 स्टेज के लिए क्वालीफाई करेंगी। इस वर्ल्ड कप में सभी क्रिकेट फैंस की निगाहें 23 अक्टूबर पर टिकी हैं, इस दिन भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होना है। भारतीय क्रिकेट टीम मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में करीब एक लाख दर्शकों के बीच पाकिस्तान से भिड़ेगी।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(newenglandtours.com)

Advertisement
Tags :
Australia vs Indiaindia vs pakistanMohammad Shami for Jasprit Bumrah सुरेश रैनाMohammed ShamiSuresh RainaSuresh Raina on Mohammed ShamiT20 World Cup practice matchऑस्ट्रेलिया बनाम भारतजसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट मोहम्मद शमीटी 20 वर्ल्ड कप अभ्यास मैचभारत बनाम पाकिस्तानमोम्मद शमीमोहम्मद शमी पर सुरेश रैना
Advertisement
Advertisement