whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फैंस को मिली खुशखबरी, Team India का Whatsapp ग्रुप शुरू, इस तरह करें जॉइन

10:21 PM Sep 14, 2023 IST | Pushpendra Sharma
फैंस को मिली खुशखबरी  team india का whatsapp ग्रुप शुरू  इस तरह करें जॉइन
Team India Whatsapp Group

Team India Whatsapp Group: एशिया कप 2023 के बीच भारतीय क्रिकेट फैंस को खुशखबरी मिल गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया का वॉट्सएप ग्रुप शुरू किया है। इसे जॉइन करने पर फैंस को लाइव मैच अपडेट्स, एक्सक्लूसिव फोटोज, लेटेस्ट न्यूज और बिहाइंड द सीन जैसे कंटेंट मिल सकेंगे। कुल मिलाकर ये आपको बीसीसीआई और टीम इंडिया की एक्टिविटीज से पूरी तरह अपडेट रखेगा। इस ग्रुप को जॉइन करने के लिए आपको ये स्टेप फॉलो करने होंगे।

इस तरह करना होगा जॉइन 

BCCI ने एक्स पर पोस्ट कर इसकी जानकारी साझा की है। इसके लिए आपको https://www.whatsapp.com/channel/0029Va2vqMCEAKWNmmDErM3A लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आप वॉट्सएप चैनल पर रिडायरेक्ट हो जाएंगे। फिर आपको ग्रुप जॉइन करने संबंधी जानकारी मिल जाएगी। ग्रुप जॉइन करने के बाद आपको लेटेस्ट अपडेट्स मिलेंगे। हालांकि जिन यूजर्स को इस ग्रुप में जोड़ा जाएगा, उसकी जानकारी नोटिफिकेशन के जरिए मिलेगी।

बांग्लादेश से भिड़ेगी टीम इंडिया 

बहरहाल, टीम इंडिया की बात करें तो भारतीय टीम एशिया कप सुपर-4 के तहत शुक्रवार को बांग्लादेश से भिड़ेगी। हालांकि दोनों टीमों के पास इस मैच में खोने को कुछ नहीं है क्योंकि टीम इंडिया पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है तो वहीं बांग्लादेश रेस से बाहर है।

कहा जा रहा है कि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए 39 वनडे मुकाबलों में टीम इंडिया ने 31 मैचों में जीत दर्ज की है। जबकि बांग्लादेश को 7 मुकाबलों में जीत मिली है। एक मैच का नतीजा नहीं निकल पाया। देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम इस मैच में किस संयोजन के साथ उतरती है।

(Klonopin)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो