whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

1 हजार करोड़ के पार हुई विराट कोहली की नेट वर्थ, यहां देखें इनकम सोर्स

03:54 PM Jun 19, 2023 IST | Pushpendra Sharma
1 हजार करोड़ के पार हुई विराट कोहली की नेट वर्थ  यहां देखें इनकम सोर्स
Virat Kohli Net Worth

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। विराट ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए करोड़ों कमाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी नेट वर्थ क्या है? आइए आपको बताते हैं…

1000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है नेटवर्थ

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली की नेटवर्थ 1000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा हो गई है। उनकी कुल कमाई का अनुमान 1050 करोड़ लगाया गया है। वह बीसीसीआई से सालाना 7 करोड़ रुपए सैलरी के तौर पर कमाते हैं। प्रत्येक टेस्ट मैच के लिए उन्हें 15 लाख रुपये, ODI के लिए 6 लाख और T20I मैच के लिए 3 लाख रुपये मिलते हैं। इसके अलावा वह आईपीएल से हर साल 15 करोड़ रुपये कमाते हैं।

एक दिन का 10 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं कोहली

विराट कोहली ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए एक दिन का 7.5-10 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। वह मिंत्रा, वीवो, नोइस, फायर बोल्ट, टू यम्मी, एमआरएफ, टिसो, स्टार स्पोर्ट्स और रेगन जैसे कई ब्रांड्स से जुड़े हैं। कोहली इंस्टाग्राम पर हर प्रमोशनल पोस्ट के लिए लगभग 8.9 करोड़, ट्विटर पर ट्वीट के लिए 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। वह वन 8, न्यूवा, रेगन जैसे कई स्टार्टअप के भी मालिक हैं। विराट ने MPL, Digit, Universal Sportsbiz, Chisel, Rage Coffee और Blue Tribe जैसे स्टार्टअप्स को भी फंडिंग की।

शानदार कारों के हैं मालिक

वह स्पोर्ट्स टीमों से भी जुड़े हैं। कोहली एफसी गोवा (फुटबॉल), यूएई रॉयल्स (टेनिस) और बेंगलुरु योद्धा (प्रो रेसलिंग) के भी मालिक हैं। उनका मुंबई और गुरुग्राम में एक घर है। जिनकी कीमत करोड़ों मे है। विराट के पास 32 करोड़ से ज्यादा की शानदार कारें हैं जिनमें ऑडी, रेंज रोवर और बेंटले जैसे ब्रांड शामिल हैं।

(canadianpharmacy365.net)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो