खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

WI vs IND: टीम इंडिया के गेंदबाजों से क्या चाहत रखते हैं रोहित शर्मा? जीत के बाद साफ-साफ बता दिया, जानें

01:59 PM Jul 25, 2023 IST | Bhoopendra Rai
Rohit Sharma praised Mohammad Siraj
Advertisement

WI vs IND: भारत और वेस्टइंडीज के बीच त्रिनिदाद टेस्ट बारिश की खलल के चलते ड्रा रहा। इसके साथ ही भारत ने 2 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-0 से अपने नाम की। सीरीज पर कब्जा जमाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजों की तारीफ की। वह मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी से बेहद खुश दिखे। दूसरे टेस्ट में सिराज ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट निकाले थे।

Advertisement

रोहित ने की सिराज की तारीफ

दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम अच्छी स्थिति में थी, लेकिन बारिश की वजह से पांचवे दिन एक भी बॉल का खेल नहीं हो सकता। इस तरह मैच बराबरी पर खत्म हुआ। सीरीज पर कब्जा जमाने के बाद रोहित शर्मा ने मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ की। रोहित के अनुसार, कुछ ही समय में सिराज ने अपने आपको एक बेहतरीन गेंदबाजी के रूप में साबित कर लिया है और उन्होंने बड़ी छलांग लगाई है।

टीम इंडिया के गेंदबाजों से क्या चाहते हैं रोहित शर्मा

रोहित ने अपने बयान में कहा ‘सिराज को मैं काफी करीब से देख रहा हूं। उन्होंने काफी लंबी छलांग लगाई है। उन्होंने इस गेंदबाजी अटैक को लीड किया। हालांकि मैं नहीं चाहता कि कोई गेंदबाजी अटैक को लीड करे, मैं चाहता हूं कि हर कोई लीडर बने, जब उनके हाथ में गेंद हो। आप चाहते हैं कि हर एक तेज गेंदबाज अपनी जिम्मेदारी उठाए।’

भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरा टेस्ट

अगर दूसरे टेस्ट की बात करें तो टीम इंडिया ने पहली पारी में 438 रन बनाये थे, जिसके जवाब में वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 255 रन पर सिमट गई थी। 183 रनों की बड़ी बढ़त लेने के साथ भारत ने दूसरी पारी में तूफानी अंदाज में बैटिंग की और 181/2 का स्कोर बनाकर विंडीज के सामने जीत के लिए 365 रनों का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में मेजबान टीम ने चौथे दिन के अंत तक 2 विकेट खोकर 76 रन बना लिए थे। पांचवें दिन बारिश की वजह से खेल नहीं हो सका और मैच ड्रॉ हो गया।

Advertisement

(dramarnathansdentalcare.com)

Advertisement
Tags :
cricket newsmohammad sirajRohit Sharmasports newswi vs ind
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement