चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

WPL 2023: गुजरात जायंट्स को बड़ा झटका, स्टार ऑलराउंडर बाहर, इस अनसोल्ड प्लेयर की लग गई लॉटरी

03:59 PM Mar 04, 2023 IST | Pushpendra Sharma
WPL 2023 Deandra Dottin Kim Garth
Advertisement

नई दिल्ली: WPL से पहले गुजरात जायंट्स को बड़ा झटका लग गया है। वेस्टइंडीज की स्टार ऑलराउंडर डिआंड्रा डॉटिन टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। डोटिन अभी चोट से उबर रही हैं। जायंट्स ने ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर किम गर्थ को रिप्लेसमेंट के रूप में नामित किया है। यानी गर्थ की बैठे बिठाए लॉटरी लग गई। जायंट्स ने नीलामी में डॉटिन को 50 लाख रुपये के बेस प्राइस पर बोली लगाने के बाद 60 लाख रुपये में खरीदा था।

Advertisement

पिछले महीने अनसोल्ड रही थीं गर्थ

खास बात यह है कि गर्थ पिछले महीने नीलामी में अनसोल्ड रही थीं। नीलामी के समय वह दक्षिण अफ्रीका में टी20 विश्व कप जीतने वाली ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ थीं। गर्थ ने विश्व कप से पहले केवल दो वार्म-अप मैच खेले थे, जिसमें एक उनकी पूर्व टीम आयरलैंड के खिलाफ भी था। वह हाल ही में ऑस्ट्रेलिया चली गई थी।

और पढ़िए – WPL 2023: सायका इशाक का जलवा, एनाबेल को जादुई बॉल से मारा बोल्ड, देखें वीडियो

Advertisement

उन्होंने WBBL में मेलबर्न स्टार्स के साथ तीन साल का करार भी किया है। वह जायंट्स टीम में शामिल हो गई हैं। जायंट्स शनिवार रात डब्ल्यूपीएल का पहला मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। इस टीम का नेतृत्व ऑस्ट्रेलिया की बेथ मूनी करेंगी। मूनी विश्व कप फाइनल में 53 गेंद में नाबाद 74 रन बनाकर प्लेयर ऑफ द मैच रही थीं।

और पढ़िए – WPL 2023: पहले ही मैच में गुजरात जायंट्स को बड़ा झटका, कप्तान को लगी चोट, जानिए कब-कैसे हुआ ‘हादसा’

धमाकेदार होगा आगाज

वुमन प्रीमियर लीग (WPL) के उद्घाटन संस्करण की शुरुआत 4 मार्च से मुंबई में हो रही है। बीसीसीआई ने इसे भव्य आयोजन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने वाले ओपनिंग समारोह में बॉलीवुड सुपरस्टार कियारा आडवाणी और कृति सैनन हिस्सा लेंगी। इसी के साथ जाने-माने सिंगर एपी ढिल्लों डब्ल्यूपीएल एंथम परफॉर्म करेंगे।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(bollywoodhungama.com)

Advertisement
Tags :
Deandra DottinGujarat Giantsgujarat giants vs mumbai indianKim GarthWPL 2023
Advertisement
Advertisement