खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

WPL 2023: मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से दी शिकस्त, जानिए पॉइंट्स टेबल में अब कौनसी टीम कहां

10:55 PM Mar 09, 2023 IST | Pushpendra Sharma
WPL 2023 MI vs DC
Advertisement

नई दिल्ली: जैसे-जैसे विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे इसमें रोमांच भी बढ़ता जा रहा है। एक ऐसा ही रोमांचक मुकाबला गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी कैपिटल्स की टीम को MI की टीम ने 18 ओवर में महज 105 रन पर आउट कर दिया। मुंबई इंडियंस की गेंदबाज सायका इशाक ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट चटकाए। वहीं इस्सी वोंग ने 4 ओवर में 10 रन देकर 3 विकेट निकाले। हेले मैथ्यूज ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट चटका डाले। मुंबई इंडियंस की शानदार गेंदबाजी के चलते दिल्ली कैपिटल्स टीम पस्त हो गई।

Advertisement

यास्तिका भाटिया ने की शानदार बल्लेबाजी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी MI की टीम ने ये लक्ष्य महज 15 ओवर में ही 8 विकेट रहते हासिल कर लिया। एमआई की टीम की ओर से विकेटकीपर और ओपनर यास्तिका भाटिया ने 32 गेंदों में 8 चौके ठोक 41 रन जड़े तो वहीं हेले मैथ्यूज ने 6 चौके ठोक 32 रन बनाए। नेट ब्रंट ने 19 गेंदों में नाबाद 23 और कप्तान हरमनप्रीत कौर ने नाबाद 11 रन बनाकर टीम को 8 विकेट से शानदार जीत दिलाई।

और पढ़िए – IND vs AUS 4th Test, Day 2 Live Score: उस्मान ख्वाजा और कैमरुन ग्रीन ने की शतकीय साझेदारी, ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 270-4

Advertisement

और पढ़िए – NZ vs SL: टीम साउदी ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को पछाड़ा, डेल स्टेन और रविचंद्रन अश्विन के इस खास क्लब में हुए शामिल
टॉप पर पहुंची मुंबई इंडियंस

इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस पॉइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है। MI ने अब तक खेले गए सभी 3 मुकाबलों में जीत हासिल की है। वहीं दूसरे स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स है, जिसके नाम 2 मैचों में जीत के बाद 4 पॉइंट हैं। तीसरे स्थान पर यूपी वॉरियर्स की टीम है। जिसके पास दो मैचों में से एक में जीत और एक में हार के बाद 2 पॉइंट हैं। गुजरात जायंट्स 3 मैचों में से 2 में हार के बाद पांचवें स्थान पर है। वहीं आरसीबी के लिए अब तक ओपनिंग सीजन निराशाजनक रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर तीनों मैचों में हार के बाद 0 पॉइंट के साथ अंतिम स्थान पर है। WPL के तहत अब तक 22 में से 7 मुकाबले हो चुके हैं। देखना होगा कि आरसीबी यहां से किस तरह वापसी करती है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(https://www.onecrazyhouse.com/)

Advertisement
Tags :
DC vs MIHarmanpreet KaurHayley MatthewsIssy WongMI vs DCSaika IshaqueWPLWPL 2023WPL 2023 Points TableYastika Bhatia
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement