whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, फिर शव का लगाया वॉट्सऐप स्टेटस, वजह हैरान करने वाली

Crime News: शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि हत्या का मकसद कुछ और तो नहीं था।
02:59 PM Dec 02, 2023 IST | Shubham Singh
गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट  फिर शव का लगाया वॉट्सऐप स्टेटस  वजह हैरान करने वाली
अमेरिका में पति ने पत्नी की हत्या कर दी।

Tamil Nadu Crime News: प्यार में एक आशिक ने ऐसा कदम उठा लिया जिसे सुनकर पुलिस के भी रौंगटे खड़े हो गए। न सिर्फ उसने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी बल्कि उसके शव की तस्वीर को वॉट्सऐप स्टेटस में लगा लिया। जिन लोगों ने भी उसका वॉट्सऐप स्टेटस देखा वे चौंक गए। पहले तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ, लेकिन जब सच्चाई पता चली तो होश उड़ गए। मामला दक्षिण भारत के राज्य तमिलनाडु का है। यहां चेन्नई में युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की होटल में गला दबाकर हत्या कर दी। युवक की उम्र 20 साल है और उसकी गर्लफ्रेंड की उम्र भी 20 साल थी।

युवक के स्टेटस पर शव की तस्वीर देखने के बाद मृत युवती के दोस्तों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को पास के ही एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है और जांच में जुट गई है। उसे जेल भेज दिया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों पांच साल से रिलेशनशिप में थे और उन्होंने बिना किसी से बताए शादी भी कर ली थी। होटल से युवती का शव बरामद कर लिया गया है। युवती केरल के कोल्लम की रहने वाली थी। चोरी छिपे शादी के बाद दोनों का एक बच्चा भी हुआ था, जिसे उन्होंने गोद लेने के लिए दिया था।

देखें दिल्ली में गर्लफ्रेंड की हत्या का मामला

ये भी पढ़ें-Explainer: क्या है वैवाहिक बलात्कार, पत्नी के साथ जबरन सेक्स पर क्या कहता है कानून?

क्या थी झगड़े की वजह

बताया गया है कि दोनों के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब युवती ने युवक के फोन में अन्य महिलाओं की तस्वीर देख ली। वह अन्य महिलाओं की तस्वीर की वजह जानना चाहती थी और इसका विरोध करने लगी। इसे लेकर दोनों में बहस हो गई। फिर आशिक ने उसकी पिटाई की और अपनी टी शर्ट से गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि हत्या का मकसद कुछ और तो नहीं था।

ये भी पढ़ें-मूछों वाली राजकुमारी जिसपर आया सैकड़ों लोगों का दिल, रिजेक्ट होने पर 13 ने कर ली आत्महत्या

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो