whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Goa Murder Case: 'बेटे को क्यों मार डाला', सूचना सेठ से पति ने पूछा तो मिला चौंकाने वाला जवाब, फिर जो हुआ...

Goa Murder Case argument between CEO Soochna Seth and her husband: रिपोर्ट्स के मुताबिक सूचना सेठ ने अपने बेटे की हत्या इस वजह से कर दी क्योंकि वह उसके पति जैसा दिखता था। पिता और बेटे की मुलाकात भी उसे पसंद नहीं थी।
10:50 AM Jan 14, 2024 IST | Shubham Singh
goa murder case   बेटे को क्यों मार डाला   सूचना सेठ से पति ने पूछा तो मिला चौंकाने वाला जवाब  फिर जो हुआ
बेटे के हत्या की आरोपी सूचना सेठ और उसका पति

Goa Murder Case CEO Soochna Seth accused of son murder: गोवा मर्डर केस की जांच में जुटी पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। एक स्टार्टअप कंपनी की सीईओ सूचना सेठ पर अपने बेटे की हत्या का आरोप है। सूचना हत्या के आरोपों से इनकार कर रही है। पुलिस ने उसकी मनोवैज्ञानिक जांच कराई है। इस बीच गोवा पुलिस के सामने सूचना सेठ और उसके अलग हो रहे पति पीआर वेंकट रमन का आमना सामना हुआ। पुलिस ने सूचना को उसके पति से मिलवाया तब भी उसने बेटे की हत्या की बात से इनकार किया।

सूचना और उसके पति के बीच लगभग 15 मिनट तक बहस होती है। जब उसके पति ने पूछा कि तुमने बच्चे को क्यों मार डाला तो इसपर सूचना ने कहा कि उसे बेटे की मौत के बारे में कुछ भी पता नहीं है। गोवा पुलिस से भी सूचना सेठ यही कहती रही है। पुलिस को दिए अपने बयान में उसने कहा था कि जब उसका बेटा गोवा के सर्विस अपार्टमेंट में जीवित था। सोने के बाद जब वह उठी तो बच्चा मृत पाया गया।

ये भी पढ़ें-Anant Ambani के ससुर से मिलिए, 755 करोड़ की कंपनी के मालिक हैं मुकेश अंबानी की छोटी ‘बहू’ के पिता

कोई क्राइम नहीं किया-सूचना सेठ

मुलाकात के दौरान दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे। उसका पति वेंकट भी उसपर काफी गुस्सा हो गया था। गुस्से में जब उसने अपराध की वजह जानने की कोशिश की तो सूचना ने कहा कि उसने कोई क्राइम नहीं किया है। यह बहस पुलिस स्टेशन में हुई।

बता दें कि सूचना सेठ पर अपने 4 साल के बेटी कथित तौर पर हत्या करके शव के साथ भागने का आरोप है। दिल दहलाने वाली यह घटना मीडिया की सुर्खियों में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह मार्च 2021 से ही अपने पति से अलग रह रही है। दोनों की तलाक का मामला कोर्ट में है। इस दौरान बच्चे की कस्टडी सूचना सेठ को मिली थी।

ये भी पढ़ें-Rahul Gandhi की ‘भारत जोड़ो यात्रा 2.0’ के कांग्रेस के लिए लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर क्या मायने?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो