खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पिता ने कर दी अपनी ही बेटी की हत्या, पहले गला रेता फिर लगा दी आग

पारिवारिक कलह का कारण अपनी बेटी को मानने वाले एक कलियुगी पिता ने बेटी की ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी और फरार हो गया।
02:16 PM Nov 29, 2023 IST | News24 हिंदी
Advertisement

राजस्थान के पाली जिले में एक व्यक्ति की ओर से कथित तौर पर अपनी ही बेटी की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार इस शख्स ने पहले अपनी बेटी का गला रेत दिया और फिर उसे आग लगा दी। यह घटना जिले के सिरियारी गांव में मंगलवार की शाम को हुई।

Advertisement

आरोपी की पहचान शिवलाल मेघवाल (57) के तौर पर हुई है। पुलिस के अनुसार आरोपी लंबे समय से अपने परिवार से अलग गुजरात में रह रहा था। आरोपी का परिवार भी गुजरात में रहता है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी अपनी बेटी निरमा मेघवाल (32) को घर में चल रही कलह का कारण समझता था।

शादी में शामिल होने आई थी बेटी

पुलिस के मुताबिक निरमा गुजरात के गांधीधाम में अपने पति के साथ रहती थी। वह पाली एक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। इस बीच शिवलाल वहां पहुंचा और निरमा और उसकी छोटी बहन से किसी काम से साथ चलने के लिए कहा।

Advertisement

ये भी पढ़ें: कोटा में एक और छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, इस साल सुसाइड का यह 28वां केस

इसके बाद मेघवाल निरमा, उसके नाबालिग बेटे और अपनी छोटी बेटी को लेकर मोटरसाइकिल से रवाना हुआ। लेकिन थोड़ी देर बाद ही उसने मोबाइल भूलने की बात कही और छोटी बेटी से वहीं रुकने को कहा और निरमा को लेकर एक निर्जन स्थान पर पहुंचा।

पहले गला रेता फिर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग

यहां उसने कथित तौर पर निरमा का गला रेत दिया और फिर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। जब मेघवाल वापस अपनी छोटी बेटी के पास पहुंचा तो उसने अपने पिता के हाथ पर खून देखा और गांव वालों को बुला लिया। गांव वालों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने खोजबीन के बाद निरमा का आधा जला शव ढूंढा।

पुलिस का कहना है कि आरोपी फिलहाल फरार है और उसे ढूंढने की कोशिश की जा रही है। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement
Tags :
Crime NewsMurderPali
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement