होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जिंदा समझकर रह रहे थे महिला के शव के साथ, जब आने लगी बदबू तो...

Hyderabad Crime News: पुलिस का कहना है कि दोनों की मानसिक हालत ठीक नहीं थी, इसकी जांच कराई जाएगी। आशंका है कि महिला की मौत बीमारी की वजह से हुई है।
03:57 PM Dec 21, 2023 IST | Shubham Singh
संदिग्ध हालत में छात्रों की मौत
Advertisement

Hyderabad News: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसपर पहली बार में शायद आपको विश्वास न हो। आखिर यह कैसे हो सकता है कि कोई शव के साथ एक हफ्ते से ज्यादा समय तक रहे और उसे पता न चले कि वह शव के साथ रह रहा है। यहां एक महिला के शव के साथ उसका भाई और मां एक हफ्ते से रह रहे थे। उन्हें पता ही नहीं था कि वह मर चुकी है। मृतक महिला की उम्र 45 साल थी।

Advertisement

इसका जब पता चला तो उन्होंने जो बात बताई वह और भी हैरान करने वाली है। मृतक महिला के भाई और उसकी मां ने बताया कि उन्हें पता नहीं था कि उसकी मौत हो गई है। वे उसे जिंदा समझ रहे थे। जब घर से बदबू आने लगी तो आसपास के लोग परेशान हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची तो महिला के मृत होने का पता चला। शव सड़ने लगा था।

ये भी पढ़ें-यूक्रेन में मिला 2 हजार साल पहले इंसान की त्वचा से बनाया गया चमड़ा, रिसर्चर्स ने बताई चौंकाने वाली बात

मां और भाई को नहीं लगी खबर तक

Advertisement

न्यूज़ बाइट्स ने तेलंगाना टुडे के हवाले से बताया है कि पुलिस के मुताबिक महिला का नाम मुकु राधाकुमारी था। उसका शव घर के अंदर चारपाई पर पड़ा था और उसके भाई और मां को इसकी खबर तक नहीं थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक महिला की मां विजया लक्ष्मी और भाई मुक्कू प्रवीण कुमार ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उनको मौत के बारे में पता नहीं था।

दोनों की मानसिक हालत ठीक नहीं

पुलिस का कहना है कि उन दोनों की मानसिक हालत ठीक नहीं थी और इसकी जांच कराई जाएगी। आशंका जताई जा रही है कि महिला की मौत बीमारी की वजह से हुई है। महिला का उसके पति से तलाक हो गया था और वह अपनी मां के साथ रहती थी।

ये भी पढ़ें-शादी के बाद दुल्हन बोली जाना है टॉयलेट, फिर कर दिया कांड, तलाश में भटक रही पुलिस

Open in App
Advertisement
Tags :
hyderabadhyderabad policeTelanganatelangana police
Advertisement
Advertisement