खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खौफनाक! पहले पत्‍नी का गला काटा..6 टुकड़े क‍िए..नहर में बहाया, फ‍िर खुद पहुंच गया थाने 

West Bengal Murder Case : कोलकाता में जमीन हड़पने के लिए पति ने अपनी पत्नी को काट डाला। इसके बाद उसने खुद ही थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज करा दी।
10:57 AM Jan 17, 2024 IST | Deepak Pandey
पश्चिम बंगाल में पति ने पत्नी की हत्या कर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।
Advertisement

West Bengal Murder Case : पश्चिम बंगाल में दिल्ली के श्रद्धा वालकर हत्याकांड जैसी ही एक दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई है। कोलकाता में जमीन को लेकर पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए शवों के टुकड़ों को नहर फेंक दिया और फिर खुद ही थाने पहुंच गया।

Advertisement

यह घटना उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम की है। एक 55 वर्षीय कंस्ट्रक्शन मैटेरियल सप्लाई करने वाले नूरुद्दीन मंडल ने जमीन के लिए अपनी पत्नी सायरा बानो (50) को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने शव को छह टुकड़ों में काटा और फिर एक थैले में भरकर नहर में फेंक दिया। उसकी विवाहित बेटी ने इस घटना का खुलासा किया। उनसे अपनी मां के मोबाइल फोन पर खून का धब्बा देख लिया था। जब आरोपी को पता चला कि उसकी बेटी को हत्या की जानकारी हो गई है तो उसने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें : देवर ने भाभी और उसके बच्चों को मौत के घाट उतारा, सबूत मिटाने के लिए शव जलाए

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Advertisement

पुलिस ने अस्पताल में भर्ती आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर नहर से शवों के टुकड़ों को भी बरामद कर लिया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी नूरुद्दीन मंडल ने मध्यमग्राम पुलिस थाने में अपनी पत्नी गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था। उस दौरान पुलिस को उनके बयान पर संदेह हो गया था। जब मामला बढ़ गया तो उसकी बेटी ने मां के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी ने पत्नी का गला काटा था

बारासात के एसपी भास्कर मुखर्जी ने कहा कि आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकारते हुए कहा कि उसने पहले अपनी पत्नी का गला काटा और फिर उसके शरीर के टुकड़े किए। पुलिस को भी इस मामले में संपत्ति का विवाद लगा रहा है। बेटी मणि बीबी ने कहा कि उनकी मां के नाम पर मध्यमग्राम के श्रीनगर में तीन कट्ठा जमीन और एक घर है। मेरे पिता की नजर उस जमीन पर थी, जिसे लेकर वह हमेशा मां पर दबाव बनाया करते थे, लेकिन मां ने जमीन देने से मना कर दिया था। इसकी कीमत उन्हें अपनी जान देकर गंवानी पड़ी।

Advertisement
Tags :
West Bengal NewsWest Bengal news in hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement