खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'तानाशाही के खिलाफ सच्चाई की लड़ाई...' AAP ने शुरू किया DP कैंपेन 'सत्यमेव जयते'

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि कैंपेन के तहत आम आदमी पार्टी के सभी नेता-कार्यकर्ता अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदलेंगे।
05:57 PM Aug 13, 2024 IST | Amit Kasana

AAP Satyamev Jayate DP Campaign: आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को अपने नए डीपी कैंपेन 'सत्यमेव जयते' की शुरुआत की है। आप नेता आतिशी ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि कैंपेन के तहत आम आदमी पार्टी के सभी नेता-कार्यकर्ता अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदलेंगे। उन्होंने कहा कि ये तानाशाही के खिलाफ सच्चाई की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि पिछले 2 साल भाजपा की केंद्र सरकार ने आप को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आप नेताओं पर झूठे केस लगाए, रेड की लेकिन उन्हें भ्रष्टाचार का एक रुपया भी नहीं मिला।

स्वतंत्रता संग्राम की याद दिलाती है गिरफ्तारियां

आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन और संजय सिंह को गिरफ्तार किया। ऐसी गिरफ्तारियां स्वतंत्रता संग्राम की याद दिलाती है। उन्होंने कहा कि उस समय भी जो लोग अंग्रेजों के खिलाफ आवाज उठाते थे, उनको भी झूठे मुकदमों के तहत जेल में डाला जाता था। जवाहर लाल नेहरू जेल रहे, लाला लाजपत राय जेल में रहे, महात्मा गांधी जेल में रहे। हर तानाशाह अपने विरोधियों को अपने विपक्षियों को चुप करने के लिए जेल में डालने की कोशिश करता है। भाजपा ने भी सोचा था कि अपनी तानाशाही से आम आदमी पार्टी को दबा देंगे, तोड़ देंगे। लेकिन उनकी हर संभव कोशिश के बाद भी मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आए।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में 15 अगस्त पर कौन फहराएगा तिरंगा? AAP के साथ घमासान के बीच LG ने चुन लिया नाम

'सत्यमेव जयते' का डीपी कैंपेन शुरू

आतिशी ने कहा कि आज इस सच्चाई की जीत के उपलक्ष्य में आम आदमी पार्टी 'सत्यमेव जयते' का डीपी कैंपेन शुरू कर रही है। आम आदमी पार्टी के सभी सोशल मीडिया पर सत्यमेव जयते के डीपी कैंपेन की शुरुआत हो रही है। हम भाजपा को ये बताना चाहते है कि वो हमें कितना भी परेशान कर ले लेकिन तोड़ नहीं सकते है। वो चाहे कितने समय भी हमारे नेताओं में जेल में डाल दे लेकिन जीत आखिरकार सच्चाई की ही होगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी नेता, कार्यकर्ता और सोशल मीडिया हैंडल सत्यमेव जयते के डिसप्ले पिक्चर को कैंपेन के रूप में शुरू कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया की जमानत का अरविंद केजरीवाल के केस पर क्या असर? एक्सपर्ट्स से जानें

Open in App Tags :
Arvind KejriwalAtishiManish Sisodia