चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज बोले- पूरी ईमानदारी से मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन अपना पूरा जीवन देश के लिए समर्पित कर रहे

08:53 PM Feb 28, 2023 IST | Amit Kasana
सौरभ भारद्वाज
Advertisement

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया है, ताकि दिल्ली वासियों के काम प्रभावित न हों। मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन का इस्तीफा मुख्यमंत्री को मिला है। इनके इस्तीफ़े की मंज़ूरी के बाद ही 2 नए मंत्री बनाए जाएंगे। मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन सिर्फ दिल्ली और हिंदुस्तान में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। यह संदेश पूरी दुनिया में जा रहा है कि सबसे ज्यादा काम करने वाले दिल्ली सरकार के मंत्रियों के पीछे केंद्र सरकार पड़ी हुई है। मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पूरी ईमानदारी से अपना पूरा जीवन देश व समाज के लिए समर्पित कर रहे हैं।

Advertisement

पूरे हिंदुस्तान के लिए बहुत दुर्भाग्य की बात

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने पार्टी मुख्यालय में आज महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के दो वरिष्ठ मंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार के षड्यंत्रों के कारण आज जेल के अंदर है। उन्होंने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दिया है। यह पूरे हिंदुस्तान के लिए बहुत दुर्भाग्य की बात है। यह दो मंत्री सिर्फ दिल्ली और हिंदुस्तान में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। केंद्र सरकार ने सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया के पीछे पड़कर इन्हें झूठे और फर्जी मुकदमों में फंसाया है। यह संदेश पूरी दुनिया में जा रहा है कि सबसे ज्यादा काम करने वाले मंत्रियों के पीछे देश की केंद्र सरकार पड़ी हुई है। यह कोई अच्छे संकेत नहीं है। यह केस झूठे और फर्जी हैं।

और पढ़िएआबकारी विभाग के दो पूर्व अफसरों समेत पांच आरोपियों को मिली जमानत, क्या सिसोदिया भी होंगे रिहा?

दिल्ली वालों को कोई परेशानी ना हो

आप प्रवक्ता ने कहा कि हमारे दोनों मंत्री पूरी ईमानदारी से अपना जीवन देश व समाज के लिए समर्पितकर रहे हैं। उन दोनों ने अपना-अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री को दिया है। दिल्ली में छोटी कैबिनेट है। मुख्यमंत्री और उनके साथ 6 मंत्री कैबिनेट में होते हैं। सभी जानते हैं कि सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया के पास ज्यादातर अहम मंत्रालय थे। उनकी गैर-मौजूदगी में दिल्लीवालों का काम प्रभावित ना हो और दिल्ली वालों को कोई परेशानी ना हो, इसलिए उन्होंने इस्तीफे दिए हैं। इनके इस्तीफ़े के मंज़ूर होने के बाद , इनकी जगह 2 नए मंत्री जल्द बनाए जाएंगे। मगर पूरी आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार और एक-एक कार्यकर्ता मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के साथ खड़ा है।

Advertisement

और पढ़िए प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(Clonazepam)

Advertisement
Tags :
AAPArvind KejriwalDelhi GovernmentManish Sisodiasatyendar jainSaurabh Bhardwaj
Advertisement
Advertisement