खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एयर इंडिया की फ्लाइट में 8 घंटे तक AC बंद, जबरदस्ती विमान में भरे गए यात्री, कई लोग हुए बेहोश

Air India Flight News : दिल्ली एयरपोर्ट से एक बड़ी खबर सामने आई है। एयर इंडिया के विमान में बिना एसी के 8 घंटे तक यात्रियों को जबरदस्ती बैठाया गया। बाद में उन्हें एयरपोर्ट के अंदर भी नहीं जाने दिया गया, जिससे भीषण गर्मी की वजह से कई यात्री बेहोश हो गए।
09:53 AM May 31, 2024 IST | Deepak Pandey
एयर इंडिया के विमान में कई यात्री हुए बेहोश।
Advertisement

Delhi Airport News : देश में एक तरफ भयंकर गर्मी पड़ रही तो दूसरी तरफ दिल्ली एयर पर कई यात्री बेहोश हो गए। एयर इंडिया की फ्लाइट का एसी 8 घंटे तक बंद रहा। इसके बाद भी यात्रियों को विमान में बैठा दिया गया, जिससे उनके पसीने छूटने लगे। इस दौरान प्लेन में कई यात्रियों के बेहोश होने की सूचना आई है।

Advertisement

8 घंटे तक बिना AC विमान में बैठे रहे यात्री

दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट को लेकर एक व्यक्ति ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि एयर इंडिया के विमान में फंसे लोगों को घर जाने दें। फ्लाइट AI 183 8 घंटे से ज्यादा लेट थी। इसके बाद भी यात्रियों को बिना एसी के विमान में बैठने को मजबूर किया गया। जब यात्रियों को प्लेन से उतारा गया तो उन्हें दिल्ली में एयरपोर्ट टर्मिनल में प्रवेश नहीं दिया गया है। भीषण गर्मी की वजह से कई यात्री बेहोश हो गए।

यह भी पढ़ें : 50-60 KM की स्पीड से चलेंगी हवाएं, जमकर बरसेंगे बादल, अगले कुछ घंटों में फिर तबाही मचाएगा तूफान!

Advertisement

यह भी पढ़ें : बिहार में लू लगने से 59 मौतें, औरंगाबाद में सबसे ज्यादा 15 लोगों की गई जान, जानें कब मिलेगी गर्मी से राहत?

20 घंटे की देरी से उड़ान भरी फ्लाइट

एयर इंडिया की फ्लाइट 20 घंटे की देरी उड़ान भरी, जिससे यात्रियों को परेशानियों का सामने करना पड़ा। यह विमान गुरुवार दोपहर को रवाना होना था। पहले बताया गया कि फ्लाइट 8 घंटे की देरी से उड़ान भरेगी, लेकिन बाद में यह विमान 20 घंटे की देरी से आज सुबह रवाना हुआ। दिल्ली एयरपोर्ट पर हुई घटना को लेकर यात्रियों ने निराशा और असंतोष व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली-यूपी में कल तक हीटवेव, एमपी-राजस्थान में पारा 48 के पार, जानें बाकी राज्यों में कैसा रहेगा मौसम?

दिल्ली में भीषण गर्मी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

राजधानी में भीषण गर्मी से हाहाकार मचा हुआ है। लोगों का हाल बेहाल है। गर्मी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। दिल्ली के आयानगर में गुरुवार को अधिकतम तापमान 47.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जोकि सामान्य से 4.9 अधिक है। इससे एक दिन पहले पारा 52.3 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था, लेकिन मौसम विभाग इसकी जांच कर रहा है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka MausamAir India flightDelhi airportdelhi weather forecast
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement