चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मैंने कहा था जल्द बाहर आऊंगा और आ गया...' तिहाड़ से बाहर आने के बाद बोले केजरीवाल

Arvind Kejriwal Address Party Worker: सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद वे सीधे आवास के लिए रवाना हो गए। वहां पहुंचने पर उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
07:27 PM May 10, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते सीएम केजरीवाल
Advertisement

Arvind Kejriwal Address Party Worker: दिल्ली शराब नीति मामले में तिहाड़ जेल से बरी होने के बाद सीएम केजरीवाल सीधे सीएम आवास पहुंचे। यहां मौजूद आप कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आप लोगों के बीच आकर अच्छा लग रहा है। मैंने कहा था कि मैं जल्दी बाहर आऊंगा और आ भी गया। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जजों का शुक्रिया। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जजों का शुक्रिया। केजरीवाल ने आगे कहा कि वे कल 11 बजे कनाॅट प्लेस पर हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे और फिर 1 बजे पार्टी ऑफिस पर प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे।

Advertisement

केजरीवाल ने कहा कि देश के कराड़ों लोगों ने मुझे अपना आशीर्वाद भेजा है। हम सभी को मिलकर देश को तानाशाही से बचाना है। मैं तन मन और धन से लड़ रहा हूं और संघर्ष कर रहा हूं। कल सुबह 11 बजे हनुमान जी का आशीर्वाद लेकर प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे।

Advertisement

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली शराब नीति मामले में अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दे दी है। वे 1 जून तक जमानत पर बाहर रहेंगे। 2 जून को उन्हें फिर से सरेंडर करना होगा। इससे पहले केजरीवाल की जमानत याचिका के खिलाफ ईडी ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा पेश किया था। वहीं दिल्ली शराब मामले में आज एक और मामले की सुनवाई करते हुए के कविता ने कहा कि हाईकोर्ट ने ईडी को नोटिस जारी कर दो सप्ताह में जवाब मांगा है। बता दें कि राउज एवेन्यू कोर्ट कई बार उनकी जमानत याचिका खारिज कर चुकी है।

ये भी पढ़ेंः ‘सचिवालय नहीं जाएंगे…साइन नहीं करेंगे…’ SC ने केजरीवाल को 5 शर्तों पर दी अंतरिम जमानत

ये भी पढ़ेंः Arvind Kejriwal Bail: अरविंद केजरीवाल को जमानत से लोकसभा चुनाव पर क्या असर पड़ेगा?

Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalDelhi liquor policy caseTihar Jail
Advertisement
Advertisement