चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का Video आया सामने, 9 गाड़ियों में आए थे ED अधिकारी

Arvind Kejriwal Arrest Video: प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी ये गिरफ्तारी शराब नीति घोटाले में हुई। इस गिरफ्तारी का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें ईडी अधिकारी उन्हें ले जाते दिखाई दे रहे हैं।
12:02 AM Mar 22, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Arvind Kejriwal Arrest Video
Advertisement

Arvind Kejriwal Arrest Video: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेशनल कन्वीनर अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली के शराब नीति घोटाले में गिरफ्तार किया। ईडी की टीम भारी पुलिस के साथ देर शाम अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची। केजरीवाल को गिरफ्तार करने का एक वीडियो भी सामने आया है।

Advertisement

जिसमें नजर आ रहा है कि अरविंद केजरीवाल व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में हैं। ईडी के अधिकारी उन्हें इसके बाद इनोवा कार में बैठा देते हैं। इस दौरान केजरीवाल के परिवारजन भी उनके साथ खड़े नजर आए। साथ ही कुछ कर्मचारी उन्हें सामान भी देते नजर आए।

ED के 9 अधिकारी पहुंचे थे 

बताया जा रहा है कि ईडी के अधिकारी 9 गाड़ियों में अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि पूछताछ के दौरान ईडी अधिकारियों ने उनका मोबाइल भी जब्त कर लिया गया।

Advertisement

बीजेपी पर बोला हमला 

विपक्ष के इंडिया गठबंधन ने ईडी की इस कार्रवाई को राजनीतिक करार देते हुए बीजेपी पर हमला बोला है। कल आम आदमी पार्टी इसके खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन भी करेगी। आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा नहीं दिया है। आप के नेताओं का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ही सीएम बने रहेंगे।

सुप्रीम कोर्ट पहुंची वकीलों की टीम 

अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। दूसरी ओर वकीलों की एक टीम उनकी गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट भी पहुंच गई है। जिसने इस मामले पर तत्काल सुनवाई की मांग की है। गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल का मेडिकल भी कराया जाएगा। आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के शराब नीति घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है। इस मामले में पहले आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन भी गिरफ्तार हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: सीएम अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार, पूछताछ के बाद ED ने लिया एक्शन

Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalDelhiED
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement