खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली के चांदनी चौक में रैली में बोले CM केजरीवाल, कमल का बटन दबाया तो मुझे जेल में जाना होगा

Delhi CM Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने चांदनी चौक पर आयोजित रैली में जमकर बीजेपी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि उनको जेल भेजकर पार्टी को तोड़ने की कोशिश की गई। लेकिन बीजेपी को सफलता नहीं मिली। इस दौरान केजरीवाल ने लोगों से अपील की कि वे इंडी गठबंधन को वोट दें।
09:03 PM May 15, 2024 IST | Parmod chaudhary
अरविंद केजरीवाल।
Advertisement

Chandni Chowk Rally: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में चांदनी चौक पर रैली की। चांदनी चौक लोकसभा सीट पर कांग्रेस कैंडिडेट जेपी अग्रवाल के समर्थन में उन्होंने लोगों से कहा कि अगर आपने कमल का बटन दबाया, तो मुझे जेल जाना पड़ेगा। अगर आपने इनका (कांग्रेस) का बटन दबाया, तो जेल नहीं जाना पड़ेगा।

Advertisement

बता दें कि दिल्ली में छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होनी है। बुधवार को सभा से पहले केजरीवाल ने रोड शो भी निकाला। केजरीवाल ने कहा कि आप को खत्म करने की कोशिश हो रही है। पीएम के खिलाफ केजरीवाल ने लोगों को नया नारा दिया। केजरीवाल ने कहा कि जो करे केजरीवाल से प्यार, वो करें मोदी को इनकार।

यह भी पढ़ें:‘अमेठी-रायबरेली में किसी को नौकरी को…’ मेनका गांधी ने बिना नाम लिए गांधी परिवार पर कसा तंज

Advertisement

केजरीवाल का रोड शो चांदनी चौक इलाके से मॉडल टाउन से गुजरा। लोगों के सामने केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी को तोड़ने के लिए काम किया जा रहा है। केजरीवाल ने लोगों से कहा कि उनको जेल में जाना है या नहीं। ये सब जनता को तय करना है। अगर जनता 25 मई को उनके इंडी गठबंधन के पक्ष में वोटिंग करेगी, तो वे जेल जाने से बच जाएंगे। अगर लोगों ने कमल का बटन दबाया, तो उनको फिर से जेल जाना पड़ेगा।

केजरीवाल ने कहा कि अगर जनता उनका साथ देगी, तो देश से तानाशाही का माहौल खत्म किया जाएगा। लोकतंत्र की सुरक्षा की जाएगी। बीजेपी के लोगों ने उनको जेल भेजकर पार्टी तोड़ने का काम किया है। लेकिन बजरंग बली की कृपा रही और वे लोग नहीं टूटे। मैंने दिल्ली के लोगों के बच्चों का भविष्य बनाया। उनका आखिर कसूर क्या था? उनको बेवजह जेल भेजा गया। केजरीवाल ने बीजेपी के बारे में कहा कि लोकसभा चुनाव में  उनकी हार तय है।

Advertisement
Tags :
Arwind Kejriwal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement