चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'निष्पक्ष जांच हो...न्याय मिलना चाहिए...' स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में केजरीवाल का बड़ा बयान

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में बुधवार को अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा कि इस मामले में दो पहलू है। दोनों को सुना जाना चाहिए।
08:35 PM May 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary
स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया
Advertisement

Arvind Kejriwal First Reaction on Swati Maliwal Assault Case: आप सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पहली बार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और उनको न्याय मिलना चाहिए। न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए इंटरव्यू में केजरीवाल ने कहा कि मामला विचाराधीन है उनकी टिप्पणी से कार्यवाही प्रभावित हो सकती है।

Advertisement

केजरीवाल ने आगे कहा कि इस मामले में दो पहलू हैं। पुलिस को दोनों पक्षों की सुनने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचना चाहिए। वहीं स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के बयान पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में हर किसी पर उन्हें बदनाम करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

केजरीवाल के बयान पर सांसद ने उठाए सवाल

स्वाति मालीवाल ने कहा कि मेरे कंप्लेंट फाइल करते ही नेताओं और वालंटियर की पूरी आर्मी मेरे पीछे लगाई गई, मुझे बीजेपी का एजेंट बुलाया गया, मेरा चरित्र हरण कराया गया, काट पीट के वीडियो लीक की गई, आरोपी के साथ घूमे, उसको क्राइम सीन पे दोबारा आने दिया और सबूत से छेड़ छाड़ करी गई, आरोपी के लिये ख़ुद सड़क पे उतर गये और अब मुख्यमंत्री साहब जिनके ड्राइंग रूम में मुझे पीटा गया, वो कह रहे हैं कि उन्हें इस मामले में निष्पक्ष जांच चाहिए। इससे बड़ी विडंबना क्या ही होगी। मैं इसे नहीं मानती। कथनी और करनी एक समान होनी चाहिये।

Advertisement

मेरे बूढ़े-बीमार माता-पिता से पूछताछ करने आएगी दिल्ली पुलिस

इस बीच सीएम केजरीवाल ने कहा कि कल दिल्ली पुलिस मेरे बूढ़े और बीमार माता-पिता से पूछताछ करने आएगी। बता दें कि मारपीट मामले में पुलिस मंगलवार को बिभव कुमार को लेकर डेटा को जब्त कराने मुंबई ले गई। जिसे उन्होंने फाॅर्मेट कर दिया था। पुलिस को शक है कि गिरफतारी से पहले उन्होंने फोन के डेटा को किसी लैपटाॅप में ट्रांसफर करने के बाद फाॅर्मेट कर दिया था। बता दें कि बिभव कुमार की पुलिस हिरासत गुरुवार को खत्म हो रही है।

Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalDelhi NewsSwati Maliwal Assault CaseVibhav Kumar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement