खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

केजरीवाल का जेल में बढ़ा वजन, हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट

Arvind Kejriwal gain weight in Tihar Jail: आज सुबह सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल की स्पेशल लीव पिटिशन पर तुरंत सुनवाई करने से इनकार कर दिया है। शीर्ष अदालत ने केजरीवाल के वकील को एक हफ्ते के लिए इंतजार करने की सलाह दी है।
06:40 PM Apr 10, 2024 IST | Amit Kasana
अरविंद केजरीवाल
Advertisement

Arvind Kejriwal gain weight in Tihar Jail: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का वजन जेल में बढ़ गया है। बुधवार शाम तिहाड़ जेल में हुए उनके मेडिकल रिपोर्ट से यह पता चला। जेल सूत्रों के अनुसार इसके अलावा केजरीवाल का शुगर और बीपी नॉर्मल आया है। बता दें रोजाना जेल में केजरीवाल का मेडिकल किया जाता है।

Advertisement

एक किलो बढ़ा वजन

जेल सूत्रों के अनुसार केजरीवाल का वजन एक किलो बढ़ा है। बताया जा रहा है कि पहले उनका वजन 65 किलो था, अब वह बढ़कर 66 किलो हो गया है। इसके अलावा सीएम को शुगर की दवा दी जा रही है, वे पूरी तरह स्वस्थ हैं। डॉक्टरों को जांच में उन्होंने किसी तरह की कोई परेशानी नहीं बताई है। केजरीवाल को शुगर डाइट दी जा रही है, समय-समय पर उनकी शुगर जांच की जाती है।

Advertisement

क्या हुआ आज सुबह?

इससे पहले आज सुबह सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल की स्पेशल लीव पिटिशन पर तुरंत सुनवाई करने से इनकार कर दिया था। शीर्ष अदालत ने केजरीवाल के वकील को एक हफ्ते के लिए इंतजार करने की सलाह दी है। बता दें केजरीवाल ने ईडी के उन्हें गिरफ्तार करने को हाई कोर्ट में चुनौती दी थी। मंगलवार को हाई कोर्ट ने उनकी यह याचिका खारिज कर दी थी।

फिलहाल न्यायिक हिरासत में केजरीवाल

केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट से हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ याचिका दायर करने की अनुमति मांगी है। इससे पहले राउज एवेन्यू कोर्ट ने केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजा था। बता दें ईडी ने केजरीवाल को दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: कौन है वो शख्‍स ज‍िसके ल‍िए BJP ने काट द‍िया अनुपम खेर की पत्‍नी क‍िरण खेर का ट‍िकट

ये भी पढ़ें: BJP से डर कर छोड़ी पार्टी, आप मंत्री के इस्तीफे पर क्या बोले संजय सिंह?

Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalEDTihar Jail
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement