चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

केजरीवाल की ईडी कस्टडी में बिगड़ी तबीयत, 46 तक गिरा शुगर लेवल; डॉक्टरों ने दी बड़ी चेतावनी

Arvind Kejriwal Health Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईडी कस्टडी में तबीयत बिगड़ गई है। उनका शुगर लेवल 46 तक गिर गया है। डॉक्टरों का कहना है कि यह खतरनाक है। केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को एक्साइज पॉलिसी केस में हिरासत में लिया। 
02:12 PM Mar 27, 2024 IST | Achyut Kumar
अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी
Advertisement

Arvind Kejriwal Health Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जुड़ी बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि ईडी कस्टडी में  केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है। उनका शुगर लेवल लगातार ऊपर नीचे हो रहा है। केजरीवाल का शुगल लेवल 46 तक गिर गया है। डॉक्टरों का कहना है कि शुगर लेवल का इतना नीचे जाना बहुत खतरनाक है। आम आदमी पार्टी (AAP) के सूत्रों ने यह जानकारी दी है।

Advertisement

सुनीता केजरीवाल ने तबीयत खराब होने की दी थी जानकारी

बता दें कि दिल्ली सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि वे कल जेल में अरविंद केजरीवाल से मिलने गई थीं। उनका शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है। सुनीता ने कहा कि केजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं है। वे डायबिटीज से जूझ रहे हैं और उनका शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है।

यह भी पढ़ें: केजरीवाल शराब घोटाले पर करेंगे बड़ा खुलासा, खुलेंगे कई राज; पत्नी सुनीता ने और क्या कहा?

केजरीवाल को ईडी ने क्यों हिरासत में लिया?

बता दें कि केजरीवाल को दिल्ली शराब उत्पाद नीति मामले में 21 मार्च को ईडी ने हिरासत में लिया है। केजरीवाल का कहना है कि वे जेल में रहते हुए सरकार चलाएंगे, लेकिन इस्तीफा नहीं देंगे। उन्होंने ईडी हिरासत से दो आदेश जारी किए, जिसे लेकर बीजेपी ने उपराज्यपाल से शिकायत की है। बीजेपी का कहना है कि सरकारी लेटर पैड का दुरुपयोग किया जा रहा है। इस मामले पर सुनीता केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के  लोग दिल्ली को तबाह करना चाहते हैं। क्या ये लोग चाहते हैं कि जनता समस्याओं से जूझती रहे और उनका समाधान न हो। इससे अरविंद केजरीवाल को बहुत तकलीफ हुई है।

Advertisement

शराब घोटाले पर कल बड़ा खुलासा करेंगे केजरीवाल

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि कथित शराब घोटाले को लेकर अरविंद केजरीवाल गुरुवार को बड़ा खुलासा करेंगे। वे कोर्ट में बताएंगे कि घोटाले में कौन-कौन शामिल है। उन्होंने केजरीवाल को साहसी, निडर और देशभक्त बताया।

यह भी पढ़ें: केजरीवाल के लिए जेल से सरकार चलाना आसान नहीं, आएंगी ये बड़ी दिक्कतें

Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalDelhi Excise Policy CaseDelhi News
Advertisement
Advertisement