खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'7 जन्म तक अहसान नहीं चुका पाऊंगा'; Arvind Kejriwal हुए भावुक, लॉन्च किया पार्टी का चुनावी स्लोगन

Arvind Kejriwal Launched AAP Election Campaign: अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी का लोकसभा चुनाव 2024 कैंपेन और स्लोगन लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही दिल्ली मुख्यमंत्री चुनावी समर में कूद गए। उन्होंने देशवासियों से एक बार फिर पार्टी को सहयोग देने की अपील की। साथ ही भाजपा पर तंज कसे।
01:11 PM Mar 08, 2024 IST | Khushbu Goyal
CM Arvind Kejriwal Launched Election campaign
Advertisement

Arvind Kejriwal Launced AAP Election Campaign: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज लोकसभा चुनाव 2024 के रण में कूदते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) का चुनावी कैंपेन लॉन्च किया। साथ में एक नारा भी दिया- संसद में भी केजरीवाल, तभी होगी दिल्ली खुशहाल।

Advertisement

CM केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके चुनाव अभियान शुरू किया। साथ ही देशवासियों से अपील की कि आम आदमी पार्टी और INDI गठबंधन के सभी उम्मीदवारों को बहुमत से जिता दो। अपने संबोधन में में केजरीवाल ने लोगों को आभार जताया। बात करते-करते वे भावुक भी हो गए थे, आइए जानते कि उनके संबोधन की खास बातें...

 

Advertisement

देश और प्रदेश की जनता का आभार जताया

केजरीवाल ने कहा कि INDI गठबंधन के सातों उम्‍मीदवारों को बहुमत से जीत दिलाओ, फिर दिल्‍ली में कोई आपके काम नहीं रुकने देगा। हम बहुत मामूली लोग हैं, लेकिन दिल्ली के लोगों ने हमें इतनी बड़ी जिमेदारी दे दी। इसके लिए मैं तहेदिल से आभारी हूं कि उन्होंने मुझे जनसेवा करने का मौका दिया। 7 जन्म तक दिल्ली वालों का अहसान नहीं चुका सकता हूं।

मैंने पूरी कोशिश की है कि दिल्ली वालों का हर हाल में साथ हूं। आज से लोकसभा चुनाव 2024 का प्रचार अभियान शुरू कर रहा हूं। आज हम 10 साल में राष्ट्रीय पार्टी बन चुके हैं। दिल्ली वालों से यही बात कहता हूं कि आप लोगों ने बहुत प्यार पार्टी को दिया है। आगे भी देते रहिएगा। इसी प्यार की बदौलत केजरीवाल इतना काम कर पाया। जनहित योजनाएं शुरू कर पाया।

 

भाजपा और LG पर निकाली भड़ास

केजरीवाल ने कहा कि आज दिल्ली में 24 घंटे बिजली आती है। देश में केवल 2 राज्य हैं दिल्ली और पंजाब, जहां 24 घंटे बिजली मिलती है, मगर हमारे हर काम में भाजपा वाले, LG साहेब टांग अड़ाते हैं। हर काम रोकने का प्रयास करते हैं। पता नहीं यह लोग दिल्ली वालों से नफरत क्यों करते हैं। शायद इसलिए कि एक छोटे से आदमी को आपने इतनी बड़ी कुर्सी पर बैठा दिया।

केंद्र सरकार दिल्ली वालों के साथ भेदभाव कर रही है। भाजपा वाले कहते हैं कि हम देश में डबल इंजन की सरकार चलाएंगे, अरे इनकी हालत तो वैसी है, जैसे बिना ड्राइवर के ट्रेन चल रही हो। दिल्ली देश का सबसे बड़ा और सबसे ज्यादा टैक्स देने वाला राज्य है, लेकिन देश को भाजपा ने पंसारी की दुकान बना दिया।

 

Advertisement
Tags :
Aam Admi PartyAAP Election CampaignArvind KejriwalBhagwant Mannlok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement