whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अरविंद केजरीवाल से नहीं मिल पाएंगी सुनीता; तिहाड़ जेल ने क्यों रद्द की मिलने की अनुमति?

Arvind Kejriwal: 29 अप्रैल को आप नेता आतिशी को तिहाड़ जेल में सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करनी है। 30 अप्रैल को पंजाब के सीएम भगवंत मान केजरीवाल से जेल में मुलाकात करेंगे। तिहाड़ जेल प्रशासन का कहना है कि इन दोनों की मुलाकात के बाद सुनीता केजरीवाल को सीएम से मिलने की परमिशन दी जाएगी।
08:30 PM Apr 28, 2024 IST | Amit Kasana
अरविंद केजरीवाल से नहीं मिल पाएंगी सुनीता  तिहाड़ जेल ने क्यों रद्द की मिलने की अनुमति
सुनीता केजरीवाल

Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को बड़ा झटका लगा है। 29 अप्रैल को उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल से जेल में मुलाकात रद्द कर दी गई है। बता दें जेल नियम के मुताबिक एक बार में दो लोग बंदी से जेल में मुलाकात कर सकते हैं।  जानकारी के अनुसार 29 अप्रैल को आप नेता आतिशी को अरविंद केजरीवाल से मिलने जेल जाना है।

तिहाड़ जेल ने क्यों रद्द की मिलने की अनुमति?

30 अप्रैल को दिल्ली CM केजरीवाल से पंजाब के सीएम भगवंत मान को जेल में मुलाकात करनी है। बताया जा रहा है यही वजह है कि सुनीता केजरीवाल को केजरीवाल से मिलने की इजाजत नहीं दी गई। तिहाड़ प्रशासन का कहना है कि 29 और 30 अप्रैल ये दोनों मुलाकात होने के बाद सुनीता केजरीवाल को मिलने की इजाजत दी जाएगी। बता दें  भगवंत मान दूसरी बार CM केजरीवाल से मिलेंगे, बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में दोनों नेता लोकसभा चुनाव 2024 पर चर्चा करेंगे।

सुनीता केजरीवाल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

आज सुनीता केजरीवाल ने पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से आप प्रत्याशी महाबल मिश्रा के समर्थन में एक रोड शो किया। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए सुनीता केजरीवाल ने मोदी सरकार पर निशान साधा। उन्होंने कहा कि आपके सीएम (अरविंद केजरीवाल) को बीजेपी की सरकार ने एक महीने से जेल में डाल रखा है। जबकि अभी तक किसी कोर्ट ने उन्हें दोषी नहीं माना है।

सीएम को प्रचार करने से रोका

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी अरविंद केजरीसाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने से रोकना चाहती है। उन्होंने कहा कि सीएम का शुगर लेवल बढ़ा हुआ है, बावजूद इसके जेल प्रशासन उन्हें इंसुलिन नहीं दे रहा है। जबकि वह पिछले 10 साल से इंसुलिन पर हैं।

ये भी पढ़ें:  दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने इस्तीफे में किए कौन से बड़े खुलासे? क्या पर्दे के पीछे BJP?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो