whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Arvind Kejriwal की पत्नी सुनीता ने शुरू की नई मुहिम, Whatsapp नंबर शेयर कर की आशीर्वाद देने की अपील

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक नई मुहिम छेड़ दी है। उन्होंने व्हाट्सएप नंबर शेयर करते हुए अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद देने की अपील की है। इसी के साथ उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री की तुलना स्वतंत्रता सेनानी से की है।
12:24 PM Mar 29, 2024 IST | News24 हिंदी
arvind kejriwal की पत्नी सुनीता ने शुरू की नई मुहिम  whatsapp नंबर शेयर कर की आशीर्वाद देने की अपील

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने फिर से पति का पक्ष रखा है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल की तुलना सच्चे देशभक्त से की है। साथ ही उन्होंने एक व्हाट्सएप नंबर भी शेयर किया है। सुनीता केजरीवाल ने लोगों से इसी नम्बर पर आशीर्वाद देने की अपील की है।

सुनीता केजरीवाल ने शेयर किया नया वीडियो

सुनीता केजरीवाल ने नया वीडियो शेयर करते हुए कहा, कल अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में अपना पक्ष रखा। आपने सुना तो होगा। अगर नहीं सुना है तो उसको जरूर सुने। जो कुछ कोर्ट के सामने उन्होंने बोला उसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए। सच्चे देशभक्त हैं वो, बिल्कुल ऐसे ही हमारे स्वतंत्रता सेनानी अंग्रेजों की तानाशाही से लड़ते थे। पिछले 30 साल से मैं उनके साथ हूं। देशभक्ति उनके रोम-रोम में बसी है। अरविंद जी ने देश की सबसे ताकतवर, भ्रष्टाचारी और तानाशाही ताकतों को ललकारा है। आपने अरविंद जी को अपना भाई अपना बेटा कहा है। क्या इस लड़ाई में आप अपने भाई अपने बेटे का साथ नहीं देंगे?

सुनीता केजरीवाल की मुहिम

सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि हम सब साथ मिलकर ये लड़ाई लड़ेंगे। मैं आपको एक व्हाट्सएप नंबर दे रही हूं। आज से हम एक अभियान शुरू कर रहे हैं. जिसका नाम है 'केजरीवाल को आशीर्वाद'। इस नंबर पर आप अपने अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद दे सकते हैं, शुभकामनाएं, दुआएं, प्रार्थना या कोई और संदेश भेज सकते हैं। अरविंद केजरीवाल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए सुनीता केजरीवाल ने कैप्शन में लिखा- केजरीवाल जी को आशीर्वाद देने के लिए इस नम्बर पर Whatsapp करें - 8297324624

सबके मैसेज जेल में दूंगी

सुनीता केजरीवाल ने वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि हर परिवार का हर सदस्य अपनी बात इस नंबर पर भेज सकता है। आपके मैसेज पढ़कर उन्हें बहुत अच्छा लगेगा। आपका एक-एक मैसेज उन तक पहुंचेगा। मैं सबके मैसेज जेल में उनको देकर आऊंगी। केजरीवाल को मैसेज भेजने के लिए आपको आम आदमी पार्टी का होने की जरूरत नहीं है। आप किसी भी पार्टी से हों और कोई भी हों। अरविंद जी को मैसेज जरूर भेजें।

1 अप्रैल तक बढ़ी रिमांड

बता दें कि शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हिरासत में लिया था। अदालत ने अरविंद केजरीवाल को 28 मार्च तक की रिमांड पर भेजा था। वहीं 28 मार्च को हुई सुनवाई में कोर्ट ने केजरीवाल की रिमांड 1 अप्रैल तक बढ़ा दी है। केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली की सियासत में भी हलचल तेज हो गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो