खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Atishi Marlena को बड़ा झटका, चुनाव आयोग ने नोटिस भेजा, BJP के ऑफर वाले बयान से कनेक्शन

Atishi Marlena Election Commission Notice: आप की मंत्री आतिशी मार्लेना एक मुश्किल में फंस गई हैं। उन्हें चुनाव आयोग ने नोटिस भेजा है।
11:41 AM Apr 05, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

Atishi Marlena Election Commission Notice: आम आदमी पार्टी के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ पार्टी के अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में हैं। वहीं बाहर उनके मंत्रियों को भी परेशानियों का सामना पड़ा रहा है। दिल्ली सरकारी की मंत्री आतिशी मार्लेना को चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है और जवाब मांगा है।

Advertisement

आतिशी को सोमवार दोपहर 12 बजे समय दिया गया है। 2 दिन पहले आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाया था कि उनके करीबी व्यक्ति के जरिए भाजपा ने आप नेताओं को पार्टी जॉइन करने का ऑफर दिया था। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने इसकी शिकायत इलेक्शन कमीशन को दी थी। इस शिकायत पर एक्शन लेते हुए चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है।

 

Advertisement

आतिशी ने भाजपा पर लगाए थे ये आरोप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आतिशी मार्लेना ने भाजपा पर आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को खरीदने की कोशिश की जा रही है। मुझे भी ऑफर दिया गया है। मेरे करीबी के जरिए मुझे भाजपा में शामिल होने का संदेश मिला है। कहा गया है कि भाजपा में शामिल हो जाओ, नहीं तो जेल जाना पड़ेगा। आतिशी ने कहा कि अगर मैंने भाजपा जॉइन नहीं की तो मुझे जेल जाना पड़ सकता है।

आने वाले दिनों में कई आप नेताओं को गिरफ्तार किया जा सकता है। उनमें मैं भी शामिल हूं। मुझे मेरा राजनीतिक करियर खत्म करने की चेतावनी दी गई है। भाजपा आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है। इसके नेताओं का दमन करना चाहती है। ऐसा किसी कीमत पर नहीं होने देंगे। भाजपा के मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे। आप की लीडरशिप जेल में है। अब मंत्रियों-विधायकों को टारगेट किया जा रहा है।

 

Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalAtishi marlenaDelhi liquor policy caseElection Commission of India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement