खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

आतिशी ने अरविंद को बताया बड़ा भाई, कहा- दिल्ली का एक ही सीएम, वो हैं केजरीवाल

Atishi Marlena Press Conference: आम आदमी पार्टी के विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद आतिशी मार्लेना ने कहा कि मुझे दुख है कि मेरे बड़े अरविंद केजरीवाल आज इस्तीफा देने जा रहे हैं। मैं पार्टी के विधायकों और दिल्ली की 2 करोड़ जनता की ओर से यह चाहूंगी कि दिल्ली का एक ही सीएम है- और वो हैं अरविंद केजरीवाल
01:12 PM Sep 17, 2024 IST | Nandlal Sharma
आम आदमी पार्टी के विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद आतिशी मार्लेना ने मीडिया को संबोधित किया। फोटोः ANI
Advertisement

Atishi Marlena Press Conference: दिल्ली का मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए आतिशी मार्लेना ने कहा कि मैं दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया। आतिशी ने कहा कि मैं दिल्ली विधानसभा चुनाव तक सीएम रहूंगी और केजरीवाल के मार्गदर्शन में सरकार चलाऊंगी। आतिशी ने कहा कि ये सिर्फ आम आदमी पार्टी में हो सकता है, अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हो सकता है कि पहली बार कि विधायक को मुख्यमंत्री बना दिया जाए। किसी और पार्टी में होती तो शायद चुनाव का टिकट भी नहीं मिलता। मैं एक सामान्य परिवार से आती हूं। लेकिन केजरीवाल ने मुझे विधायक बनाया, मंत्री बनाया और आज मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी दी है। मेरे मन में सुख है कि अरविंद केजरीवाल ने मुझ पर भरोसा किया लेकिन मुझे दुख है कि मेरे बड़े भाई अरविंद केजरीवाल आज इस्तीफा दे रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘जिसके परिवार अफजल गुरु की फांसी रोकनी चाही, नक्सली समर्थकों को स्वीकार नहीं करेंगे दिल्ली वाले’

उन्होंने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों और दिल्ली के 2 करोड़ लोगों की ओर से कहना चाहूंगी कि दिल्ली का एक ही मुख्यमंत्री है और वह हैं अरविंद केजरीवाल। पिछले दो साल से बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल को परेशान करने और उनके खिलाफ साजिश रचने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। झूठे केस किए... फर्जी केस किए... और एक ईमानदार आदमी को परेशान किया। ईडी और सीबीआई को उनके पीछे छोड़ दिया। उनको झूठे मुकदमे में 6 महीने तक जेल में रखा। अंत में उन्हें सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली। और सुप्रीम कोर्ट ने सिर्फ जमानत नहीं दी बल्कि कोर्ट ने साजिश करने वालों के मुंह पर तमाचा मारा। उनकी एजेंसी को तमाचा मारा और कहा कि केंद्र की एजेंसी पिंजरे में कैद तोते की तरह हैं और अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी गलत है।

ये भी पढ़ेंः आतिशी को सीएम बना पुराने रंग में नजर आएंगे केजरीवाल, जनता तय करेगी कितने ‘ईमानदार’, कर दिया ऐलान

Advertisement

आतिशी ने कहा कि अगर कोई दूसरा नेता होता तो एक बार मुख्यमंत्री की कुर्सी मिलने के बाद दोबारा सोचता नहीं, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरे लिए सिर्फ सुप्रीम कोर्ट का फैसला काफी नहीं है। मैं जनता की अदालत में जाऊंगा और जब दिल्ली की जनता कहेगी, तब मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठूंगा।

आतिशी ने कहा कि रविवार की शाम को दिल्ली में मुझे एक बुजर्ग महिला मिली थीं, वो रोने लगी थीं और उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल मेरे बेटे की तरह हैं। उन्हें बहुत परेशान किया। उस झूठे केस किए। उन बुजुर्ग महिला ने कहा कि मैं घर-घर जाऊंगी और लोगों से कहूंगी कि मुझे अपने बेटे को सीएम बनाना है। आतिशी मार्लेना ने कहा कि दिल्ली की जनता केजरीवाल को दोबारा सीएम देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि अगले कुछ महीने मैं स्वयं और आम आदमी पार्टी के विधायक अरविंद केजरीवाल को फिर से दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाएंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Atishi marlena
Advertisement
Advertisement