होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जोरदार धमाका और टूट गए घरों के शीशे, दिल्ली के रोहिणी में विस्फोट की जांच करने पहुंची NSG-एंटी टेरर यूनिट

Delhi School Explosion News: अचानक जोरदार धमाका हुआ और आसमान धुएं के गुबार से भर गया। धमाके की आवाज सुनकर लोगों में अफरा तफरी मच गई। हालांकि धमाका कैसे हुआ? अभी तक यह पता नहीं चल पाया है, लेकिन दिल्ली पुलिस अचानक हुए धमाके से असमंजस में है।
10:06 AM Oct 20, 2024 IST | Khushbu Goyal
Delhi Blast
Advertisement

Blast in Delhi Outside School: दिल्ली के रोहिणी में प्रशांत विहार इलाके में आज सुबह जोरदार धमाका हुआ। CRPF स्कूल के पास विस्फोट होने से इलाके में दहशत फैली गई। धमाके की आवाज सुनने के बाद लोगों ने आसमान में धुएं का गुबार देखा तो अफरा तफरी मच गई। सुबह पौने 8 बजे की घटना है। गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस से जांच रिपोर्ट मांगी है।

Advertisement

धमाके की खबर मिलते ही रोहिणी पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि धमाका कैसे हुआ है? लेकिन दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम, बम निरोधक दस्ता, फायर ब्रिगेड और डॉग स्कवाड को भी बुलाया गया है। NSG और एंटी टेरर यूनिट की टीम भी जांच के लिए पहुंच गई है।

30 फीट दूर तक हुआ धमाके का असर

रोहिणी के DSP अमित गोयल ने मामले की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि धमाका किसमें हुआ है और कैसे हुआ है? इसका पता लगाने के लिए NSG एक्सपर्ट बुलाए गए हैं, लेकिन घटनास्थल की प्राथमिक जांच करने पर पता चला कि स्कूल की जिस दीवार के पास धमाका हुआ है, वहां से दुर्गंध आ रही थी। धमाके से स्कूल से सटी दुकान, आस-पास खड़ी कारों और घरों के शीशे टूट गए।

Advertisement

लोगों का कहना है कि धमाका इतना ज़ोरदार था कि करीब 30 मीटर की दूरी तक इसका असर देखने को मिला। फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की टीम की जांच रिपोर्ट के बाद की कुछ बता पाएंगे कि आखिर धमाके की वजह क्या है? स्कूल के पास मिठाई की दुकानें भी हैं, ऐसे में शक है कि किसी के सिलेंडर में धमाका हो सकता है।

 

 

और जानकारी मिलते ही खबर अपडेट की जाएगी...

Open in App
Advertisement
Tags :
Blast in DelhiDelhi Blast NewsDelhi Newsdelhi police
Advertisement
Advertisement