चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मनीष सिसोदिया के आरोपों पर CBI ने दिया ये बयान

11:27 PM Oct 17, 2022 IST | Pushpendra Sharma
मनीष सिसोदिया।
Advertisement

प्रशांत देव, नई दिल्ली: सीबीआई ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सोमवार को करीब 9 घंटे पूछताछ की। दिल्ली शराब घोटाला मामले में पूछताछ के बाद वे देर रात वह सीबीआई दफ्तर से निकले। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे झूठे आरोपों में फंसाया जा रहा है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि बीजेपी सीबीआई पर दबाव बना रही है। शराब नीति में कोई घोटाला नहीं हुआ है, यह पूरा केस फर्जी है। डिप्टी सीएम ने कहा सीबीआई ने मुझ पर आम आदमी पार्टी छोड़ने का भी दबाव बनाया गया। सीबीआई ने धमकी दी है कि ऐसा नहीं किया तो केस चलते रहेंगे। हालांकि अब सीबीआई ने सिसोदिया के इन आरोपों पर बयान जारी किया है।

Advertisement

अभी पढ़ें IRCTC Scam: तेजस्वी यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, CBI ने अधिकारियों को धमकाने का हवाला देकर जमानत रद्द करने की मांग की

सीबीआई ने दिया ये बयान 

सीबीआई ने बयान जारी कर कहा- दिल्ली आबकारी नीति मामले में चल रही जांच के सिलसिले में सीबीआई ने आज (17.10.2022) मनीष सिसोदिया से पूछताछ की। एफआईआर में लगे आरोपों और जांच के दौरान अब तक जुटाए गए सबूतों पर उनसे सख्ती से पूछताछ की गई। उनके बयान का यथासमय सत्यापन किया जाएगा और जांच की आवश्यकताओं के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

सीबीआई ने आगे कहा कि मीडिया के कुछ वर्गों ने एक वीडियो प्रसारित किया है जिसमें सीबीआई कार्यालय से निकलने के बाद मनीष सिसोदिया ने कैमरे पर कहा है कि सीबीआई में पूछताछ के दौरान उन्हें अपनी राजनीतिक पार्टी छोड़ने और इस तरह के ऐसे ही आक्षेपों की धमकी दी गई थी।

अभी पढ़ें Video: ‘मेरी मां ने मुझे सनस्क्रीन भेजा, लेकिन मैं इसका इस्तेमाल नहीं करता’, टैनिंग पर बोले राहुल गांधी

सीबीआई इन आरोपों का खंडन करती है और दोहराती है कि सिसोदिया से प्राथमिकी में उनके खिलाफ लगे आरोपों के अनुसार पेशेवर और कानूनी तरीके से जांच की गई थी। कानून के मुताबिक मामले की जांच जारी रहेगी। हालांकि सीबीआई की पूछताछ के बाद सिसोदिया मंगलवार से गुजरात में चुनाव प्रचार करेंगे। सिसोदिया कल सुबह अहमदाबाद पहुंचेंगे। यहां वह दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इसके बाद शाम को चुनाव प्रचार करेंगे।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(https://fooplugins.com/)

Advertisement
Tags :
AAPCBIDelhi Newsdelhi news hindiManish Sisodiamanish sisodia CBI
Advertisement
Advertisement