खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मेरी पत्नी झांसी की रानी हैं...' रोड शो में केजरीवाल ने सुनीता की तारीफ में पढ़े कसीदे

Delhi Lok Sabha election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण में दिल्ली में मतदान होना है। इस बीच सीएम अरविंद केजरीवाल लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हैं। सोमवार को उन्होंने दिल्ली के गांधी नगर में आप प्रत्याशी कुलदीप कुमार के समर्थन में रोड शो किया।
10:04 PM May 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary
रोड शो में केजरीवाल के साथ मौजूद सुनीता
Advertisement

CM Arvind Kejriwal Praised wife Sunita: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ दिल्ली के गांधी नगर क्षेत्र में रोड शो कर जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सुनीता की तारीफ करते हुए उन्हें झांसी की रानी बताया। केजरीवाल ने कहा कि जब वे जेल में थे तो सुनीता ने उनकी जगह बखूबी अपना रोल निभाया।

Advertisement

केजरीवाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज मैं अपनी पत्नी को साथ लाया हूं। मेरी अनुपस्थिति में उन्होंने सारी जिम्मेदारी संभाली है। जब मैं जेल में था, तो वह मुझसे मिलने आती थी। मैं इनके माध्यम से ही आप लोगों का हालचाल पूछता था। वह मेरा संदेश आप लोगों को बताती थी। वह झांसी की रानी की तरह हैं।

नुक्कड़ सभा को सुनीता ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अगर आप अपने सीएम केजरीवाल को जेल से बाहर रखना चाहते हैं तो आप को वोट दें। सुनीता ने आगे कहा कि आप लोगों के आशीर्वाद के कारण ही आज मेरे पति हमारे साथ हैं। भगवान उन लोगों की मदद करते हैं जो सही काम करते हैं। अगर आप नहीं चाहते हैं कि मेरे पति वापस जेल जाएं तो आप को वोट दें।

Advertisement

2 जून को सरेंडर करेंगे केजरीवाल

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले में ईडी द्वारा 9 समन भेजे जाने के बाद भी जब केजरीवाल हाजिर नहीं हुए तो जांच एजेंसी ने उनको 21 मार्च को अरेस्ट कर लिया था। इसके बाद केजरीवाल ने चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत याचिका दायर की थी। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को 10 मई को अंतरिम जमानत दी थी। उन्हें 2 जून को एक बार फिर जेल जाना होगा। ऐसे में केजरीवाल के जेल जाने के बाद सुनीता ने आप की ओर से लोकसभा चुनाव 2024 में प्रचार का जिम्मा संभाला था।

ये भी पढ़ेंः कर्नाटक वीडियो स्कैंडल मामले में एचडी रेवन्ना को मिली जमानत, अपहरण मामले में हो चुके हैं गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः देश में बड़े आतंकी हमले के लिए श्रीलंका से भेजे थे ISIS के चार आतंकी, पाकिस्तान से मिलना था आदेश

Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalDelhi Lok Sabha election 2024Sunita Kejriwal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement