होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने का लाइव Video, पकड़े गए आरोपी, बोले-आगे भी ऐसे ही मारेंगे

Kanhaiya Kumar Slapped By Youth: उत्तर-पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी के सामने चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार को युवक ने थप्पड़ मार दिया। जिस समय यह घटना हुई उस समय कन्हैया क्षेत्र में प्रचार कर रहे थे।
09:23 PM May 17, 2024 IST | Rakesh Choudhary
kanhaiya kumar
Advertisement

Kanhaiya Kumar Slapped By Youth: उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार को शुक्रवार को एक युवक ने थप्पड़ मार दिया। जिस समय ये घटना हुई उस समय वे आप के कार्यालय से बाहर निकल रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद समर्थकों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी। यह हमला उत्तर पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर थाना इलाके के करतार नगर में हुआ। हमला करने वाले युवक कन्हैया को माला पहनाने आए थे। आरोप है कि इस दौरान युवक ने आप पार्टी की महिला पार्षद के साथ बदतमीजी की। इस संबंध में महिला पार्षद ने पुलिस को शिकायत दी है।

Advertisement

वीडियो में दिख रहा है कि कन्हैया कुमार आप पार्टी के कार्यालय से बाहर निकल रहे होते हैं। इस दौरान 2 युवक माला लेकर आते हैं। इस दौरान माला पहनाने के लिए एक युवक जैसे ही कन्हैया कुमार के नजदीक जाता है वह उन्हें थप्पड़ मार देता है। इसके बाद वहां मौजूद कांग्रेस समर्थक थप्पड़ मारने वाले युवक की पिटाई कर देते हैं।

युवकों ने वीडियो जारी कर दी सफाई

हाॅस्पिटल में इलाज करवाने पहुंचे युवक ने वीडियो जारी कर इस पर स्पष्टीकरण भी दिया। उन्होंने कहा कि जो भी भारतीय सेना का अपमान करेगा उसका यही हाल होगा। जो भारत के टुकड़े करने की बात करेगा जो कहेगा अफजल हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा है कहने वालों का यही हाल होगा।

https://www.facebook.com/watch/?v=728096519277385

Advertisement

वीडियो में दिख रहे दोनों युवक यह दावा कर रहे हैं कि इस घटना में किसी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। हमनें किसी के कहने पर यह नहीं किया है। यह हमनें देश के लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने वालों के साथ किया है।वहीं कन्हैया कुमार ने कहा कि थप्पड़ मारने वाला युवक का संबंध बीजेपी से है। उन्होंने इससे जुड़ा एक फोटो भी शेयर किया है। जिसमें थप्पड़ मारने वाला युवक मनोज तिवारी के साथ नजर आ रहा है।

https://www.facebook.com/watch/?v=466757029237814

वहीं इस हमले के बाद कन्हैया कुमार के कार्यालय ने बयान जारी कर कहा कि कन्हैया को मिल रहे भारी जनसमर्थन और हार के डर से बौखलाए मनोज तिवारी। उन्होंने अपने साथी गुंडे भेजकर कन्हैया पर हमले की कोशिश की। इस हिंसा का जवाब जनता 25 तारीख को वोट से देगी।

ये भी पढ़ेंः बिभव कुमार कौन? जिन पर AAP सांसद स्वाति मालीवाल ने लगाया मारपीट का आरोप

ये भी पढ़ेंः Swati Maliwal Assault Case Live: दिल्ली पुलिस ने रीक्रिएट किया क्राइम सीन, स्वाति मालीवाल की मौजूदगी में स्टाफ से की पूछताछ

Open in App
Advertisement
Tags :
congressKanhaiya Kumar
Advertisement
Advertisement