होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

राहुल गांधी को देख रोने लगा नाई, बोला- राम आए...दिवाली मन गई, Video वायरल

Rahul Gandhi Video: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो उन्होंने स्वयं अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में वे एक नाई से बात करते नजर आ रहे हैं।
02:08 PM Oct 26, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Rahul Gandhi Barber Shop Video Viral
Advertisement

Rahul Gandhi Barber Shop Video: राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक वीडियो एक्स पर शेयर किया। जिसमें वे दिल्ली केे सैलून पर पहुंचे। वे यहां पर शेविंग करवाते हैं। वीडियो के साथ ही राहुल गांधी ने उसके कैप्शन में लिखा कि कुछ नहीं बचता है। आज के भारत के हर मेहनतकश गरीब और मध्यम वर्ग के व्यक्ति की कहानी बयां करते हैं।

Advertisement

इसके साथ ही राहुल गांधी ने सैलून संचालक का नाम भी बताया है। उन्होंने लिखा कि यह सैलून अजीत चलाते हैं। उन्होंने बताया कि वे दिव्यांग होने के बावजूद कैसे दिनभर काम करते हैं। ताकि कुछ पैसे बचा सकें। अजीत ने कहा कि राहुल से अपनी कहानी बताने के बाद उन्हें खुशी और संतुष्टि हुई।

कांग्रेस के राज में सुकून था

वीडियो में देखा जा सकता है कि अजीत राहुल से कह रहे हैं कि पहले सोचा था भविष्य आगे अच्छा होगा, लेकिन यहीं के यहीं रह गए। हम दिव्यांग हैं। जिदंगी ऐसे ही कट रही है। आपके राज में बहुत खुश थे। कांग्रेस के राज में सुकून था। गरीबों को सहारा देने वाला कोई तो है। मुझे तो उनसे मिलकर बहुत सुकून मिला। वहीं राहुल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि कुम्हार से लेकर बढ़ई, नाई से लेकर मोची, बढ़ती महंगाई ने हाथ से काम करने वालों से अपनी दुकान, अपना मकान और स्वाभिमान तक के अरमान छीन लिए हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः झारखंड में चुनाव से पहले BJP ने बदला अध्यक्ष, जेपी नड्डा ने पूर्व सांसद को सौंपी जिम्मेदारी

घरों में वापस आएं बचत

राहुल गांधी ने आगे लिखा कि आज की जरूरत नए उपायों पर काम करने की है। ताकि आम लोगों की आमदनी बढ़स के और घरों में बचत वापस आएं। एक ऐसा समाज जहां हुनर को हक मिले और मेहनत का हर कदम आपको तरक्की की सीढ़ियां चढ़ाएं।

ये भी पढ़ेंः Maharashtra Election 2024: कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी, 23 उम्मीदवारों को कहां से मिला टिकट?

Open in App
Advertisement
Tags :
Ajit Rahul StoryDelhi SalonRahul Gandhi Newsrahul gandhi videoSalon AjitShaving Video
Advertisement
Advertisement