होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दिल्ली एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी, 500 ग्राम गोल्ड के साथ दो गिरफ्तार, आरोपी बोला- शशि थरूर का PA हूं

Delhi Airport Gold Smuggling Case : सोने की तस्करी के मामले में कस्टम विभाग ने दिल्ली एयरपोर्ट से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। उनके पास से 500 ग्राम गोल्ड भी बरामद किया गया। एक आरोपी ने खुद को शशि थरूर का पीए बताया। इसे लेकर कांग्रेस नेता ने भी बयान दिया है।
11:48 AM May 30, 2024 IST | Deepak Pandey
Shashi Tharoor Statement On Former Member Shiv Kumar Prasad
Advertisement

Shashi Tharoor On Former Member Shiv Kumar Prasad : दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी का मामला सामने आया है, जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास से 500 ग्राम गोल्ड बरामद किया गया। इनमें से एक आरोपी ने खुद को कांग्रेस नेता शशि थरूर का पीए बताया। इसे लेकर सांसद शशि थरूर की भी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने आरोपी को स्टाफ का पूर्व सदस्य बताया।

Advertisement

कस्टम्स सूत्र के अनुसार, दिल्ली कस्टम विभाग ने बुधवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें से एक आरोपी की पहचान शिव कुमार प्रसाद के रूप में हुई है, जिसने खुद को कांग्रेस नेता शशि थरूर का पीए बताया था। उनके पास से कुल 500 ग्राम सोना मिला है।

जानें शशि थरूर ने क्या कहा?

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि चुनाव प्रचार के लिए जब मैं धर्मशाला गया था तो मुझे अपने स्टाफ के एक पूर्व मेंबर से जुड़ी एक घटना के बारे में सुनकर झटका लगा, जो एयरपोर्ट की सुविधा सहायता के मामले में मुझे अंशकालिक सेवा प्रदान कर रहा था। वह 72 वर्षीय रिटायर्ड व्यक्ति है, जिसका बार-बार डायलिसिस होता है और अनुकंपा के आधार पर उसे अंशकालिक आधार पर रखा गया था।

Advertisement

मामले की जांच कर रही टीम

उन्होंने आगे कहा कि मैं किसी भी गलत कार्य का सपोर्ट नहीं करता और मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के लिए अफसरों का समर्थन करता हूं। कानून को अपना काम करना चाहिए। वहीं, अब अधिकारियों की टीम यह पता लगा रही है कि आरोपी ने पहले भी सोने की तस्करी की थी या फिर यह पहली बार है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi airportgold smuggling newsShashi Tharoor
Advertisement
Advertisement