चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'तिहाड़ जेल में इस गैंगस्टर ने रची थी अलीपुर हत्याकांड की साजिश'...दो शूटर गिरफ्तार

Gogi Gang V/S Tillu Gang: दिल्ली के अलीपुर में हुई हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये आरोपी शार्प शूटर हैं। एक गैंगस्टर के कहने पर फायरिंग की गई थी। ये गैंगस्टर अभी मंडोली जेल में बंद है। पूरी प्लानिंग उसी की थी।
07:12 PM May 05, 2024 IST | News24 हिंदी
दिल्ली पुलिस ने दो शूटर दबोचे हैं।
Advertisement

Delhi Alipur Murder Case: दिल्ली के अलीपुर हत्याकांड की साजिश मंडोली जेल में रची गई थी। यहां की तिहाड़ जेल में बंद टिल्लू गैंग की कमान संभाल रहे गैंगस्टर अमित दंबग ने हत्या की साजिश रची थी। जिसके लिए बाकायदा शूटर्स और रेकी करने वाले लोगों का इंतजाम किया गया था। अब दिल्ली पुलिस की आउटर नार्थ जिला पुलिस और स्पेशल सेल एसडब्ल्यूआर ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाकर टिल्लू गैंग के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये लोग शूटर बताए जा रहे हैं, जिन्होंने 22 अप्रैल को अलीपुर इलाके में दिनदहाड़े दो लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। जिसमें नरेंद्र नाम के शख्स की मौत हो गई थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मॉब लिंचिंग: 2 मनचलों को भीड़ ने उतारा मौत के घाट; लड़की से की थी रेप की कोशिश

22 अप्रैल को वारदात को अंजाम देने के लिए 2 बाइक पर लगभग 5 शूटर सवार होकर आए थे। गिरफ्तार किए गए 3 आरोपियों के नाम विशाल, भारत कुमार और हैप्पी हैं। दो लोग इनमें शूटर हैं और हैप्पी वह शख्स है, जिसने हत्यारों के लिए रेकी की। फायरिंग के बाद मामले को सुलझाने के लिए जिला पुलिस, क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल लगातार रेड कर रही थी।

एक आरोपी कई मामलों में वांछित

जांच के दौरान यह खुलासा हुआ कि मंडोली की तिहाड़ जेल में बंद अमित दबंग ने हत्याकांड के लिए साजिश रची थी। गैंगस्टर ने जेल के अंदर से ही गोगी गैंग के लड़कों को मारने के आदेश दिए थे। जेल में बंद अमित दबंग ही टिल्लू गैंग को फिलहाल ऑपरेट कर रहा है।

Advertisement

हैप्पी और विशाल को आउटर नॉर्थ जिला पुलिस ने पकड़ा है। शूटर भारत कुमार को स्पेशल सेल ने पकड़ा है। वारदात को पांच शूटरों ने अंजाम दिया था। वहीं, ज्वाइंट सीपी राजीव रंजन ने बताया कि तीन और सस्पेक्ट के नाम सामने आए हैं। जोकि फायरिंग के बाद मौके पर मौजूद थे। जिसमें एक शूटर का नाम सुमित उर्फ झुमका है। इस आरोपी की दिल्ली पुलिस को काफी समय से तलाश है। आरोपी दिल्ली में अपराध के दूसरे मामलों में भी वांछित है।

Advertisement
Tags :
delhi crime delhi news
Advertisement
Advertisement