होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पुलिस के 3 बड़े अफसरों ने लिए स्वाति मालीवाल के बयान, केजरीवाल के पीए पर लगे थे बदसलूकी के आरोप

Swati Maliwal Assault Case Latest Update: दिल्ली पुलिस ने 3 वरिष्ठ अफसरों ने स्वाति मालीवाल के घर जाकर बयान लिए हैं। इससे पहले आप सांसद संजय सिंह ने कहा था कि मामला गंभीर है। दिल्ली के सीएम केजरीवाल खुद मामला देख रहे हैं। आरोप है कि दिल्ली सीएम हाउस में स्वाति मालीवाल से केजरीवाल के पीए ने बदसलूकी की है।
07:21 PM May 16, 2024 IST | Parmod chaudhary
स्वाति मालीवाल।
Advertisement

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल के घर जाकर दिल्ली पुलिस के 3 बड़े अफसरों ने बयान दर्ज किए हैं। स्वाती मालीवाल के घर बयान लेने के बाद पुलिस टीम मुख्यालय पहुंच गई है। स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी प्रमोद कुशवाह और एडिशनल डीसीपी ने मालीवाल के बयान दर्ज किए हैं। टीम ने अब दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को पूरे प्रकरण से अवगत करवाया है। आरोप है कि 13 मई को स्वाति के साथ दुर्व्यवहार किया गया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:स्वाति मालीवाल मामले में NCW का विभव कुमार को समन, कल पेश होने के आदेश

दिल्ली पुलिस के 3 आईपीएस अफसर मालीवाल से पूछताछ करने उनके घर गए थे। आरोप है कि स्वाति के साथ केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने दुर्व्यवहार किया। वीरवार को राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी विभव को तलब किया था। केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर बदसलूकी के आरोप हैं।

Advertisement

स्वाति मालीवाल के हमले के आरोपों पर आप सांसद संजय सिंह ने कहा था कि कल एक निंदनीय घटना हुई थी। मालीवाल अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गई थीं। जब वे ड्राइंग रूम में उनका इंतजार कर रही थीं, तभी विभव कुमार ने उनके साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया। सीएम ने मामले का संज्ञान लिया है और उचित कार्रवाई करेंगे।

2015 में बनी थीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष

आरोप है कि दिल्ली पुलिस को खुद मालीवाल ने कॉल की। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि कॉल करने वाली महिला ने अपना परिचय स्वाति मालीवाल के तौर पर दिया। स्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभाल चुकी हैं। डीसीडब्ल्यू में शामिल होने से पहले वे दिल्ली सीएम की सलाहकार के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। जब भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना हजारे ने आंदोलन चलाया था, तो मालीवाल भी इंडियन अगेंस्ट करप्शन की मेंबर थीं। 2015 में केजरीवाल सरकार ने उनको दिल्ली महिला आयोग का अध्यक्ष नियुक्त किया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Swati Maliwal
Advertisement
Advertisement