होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की इस मांग पर लगाई मुहर, इलाके के लोगों को मिली राहत

Delhi Court Approved Manish Sisodia Demand: मनीष सिसोदिया ने कोर्ट से क्षेत्र के विकास कार्य के लिए नविधायक फंड से तीन करोड़ रुपये जारी करने की अनुमति मांगी थी। उनकी इस मांग को कोर्ट से अनुमति मिल गई है।
07:59 PM Jul 08, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Delhi Court Approved Manish Sisodia Demand: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और पटपड़गंज के विधायक मनीष सिसोदिया को लेकर एक खुशखबरी आई है। दरअसल, मनीष सिसोदिया ने कोर्ट से अपनी पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्य के लिए विधायक फंड से तीन करोड़ रुपये जारी करने की अनुमति मांगी थी। मनीष सिसोदिया की इस मांग को कोर्ट से अनुमति मिल गई है। यह अनुमति स्पेशल जज काबेरी बावेजा की कोर्ट ने दी है।

Advertisement

विधायक फंड के पैसों से होगे यह काम

मनीष सिसोदिया ने कोर्ट से खिचड़ीपुर गांव, ईस्ट विनोद नगर, आवासीय कालोनी खिचड़ीपुर, रेलवे कॉलोनी और मंडावली में विभिन्न विकास कार्य कराने के लिए विधायक फंड से 3 करोड़ रुपए जारी करने की अनुमति मांगी थी। कोर्ट से फंड जारी करने की अनुमति मिलने के बाद खिचड़ीपुर में ओपन स्पेस, वेस्ट विनोद नगरमें स्वाति पार्क का सौंदर्यीकरण, मयूर विहार फेस दो व फिरनी मोड़ पर प्रवेश द्वार समेत बाकी के विकास कार्यों जल्द पूरा किया जाएंगा।

कोर्ट से मिली अनुमति

फिलहाल खिचड़ीपुर गांव, ईस्ट विनोद नगर, आवासीय कालोनी खिचड़ीपुर, रेलवे कॉलोनी व मंडावली में कई विकास कार्य कराने पर 3 करोड़ रुपए खर्च होने हैं। मनीष सिसोदिया के अनुरोध को जज काबेरी बावेजा की कोर्ट ने मान लिया और विधायक फंड से तीन करोड़ रुपए जारी करने की अनुमति दे दी है। कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद अब जल्द ही पैसा जारी कर दिया जाएगा और विकास कार्य तेजी से पूरे किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस प्रत्याशी सुरिंदर कौर के बेटे पर जमीन घोटाले का आरोप, AAP ने पेश किए सबूत

Advertisement

3 करोड़ रुपये में होंगे यह काम

मनीष सिसोदिया के विधायक फंड से मिल रहे इस तीन करोड़ रुपये से वेस्ट विनोद नगर में एक ट्रांसफर शिफ्टिंग का काम किया जाएगा। इसके अलावा, खिचड़ीपुर के 7 ब्लॉक में ओपन स्पेस का सौदर्यीकरण, मयूर विहार फेस दो में पार्क का विकास, मयूर विहार फेस दो के पॉकेट ए और फिरनी मोड़ खिचड़ीपुर में प्रवेश द्वार, मयूर विहार फेस एक के पॉकेट-4 में बाउंड्री वॉल और ग्रिल, वेस्ट विनोद नगर में स्वाति पार्क का सौदर्यीकरण का कार्य भी किया जाएगा।

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement