होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दिल्ली के विकासपुरी में युवक को चाकुओं से गोदा, पुलिस ने 6 आरोपितों को घर से उठाया

Delhi Crime: दिल्ली में दोस्त संग सड़क पर घूम रहे एक शख्स पर चाकू से हमला किया गया। इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये मामला 15 अक्टूबर की रात करीब 10:45 का बताया जा रहा है।
09:35 AM Oct 16, 2024 IST | Shabnaz
सांकेतिक तस्वीर
Advertisement

Delhi Crime: दिल्ली के विकासपुरी में कुछ लोगों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में युवक की मौत हो गई। जब ये घटना हुई उस वक्त वह युवक अपने दोस्त के साथ सड़क पर घूम रहा था। घायल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पर उसको मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, ये हमला पुरानी रंजिश की वजह से किया।

Advertisement

रात के वक्त हुआ हमला

दिल्ली में एक और चाकूबाजी का मामला सामने आया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 15 अक्टूबर की रात करीब 10.45 उनके पास हमले की जानकारी मिली। थाना विकासपुरी में एक व्यक्ति को चाकू मारने की जानकारी देने के लिए पीसीआर को फोन किया गया था। जानकारी के मुताबिक, ये हमला पुरानी रंजिश के चलते किया गया। इस मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें: Video: पेशाब करने से मना करने पर युवक की जमकर की पिटाई, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

पूछताछ में सामने आई हमले की वजह

इस पूरे मामले में जब पुलिस ने पूछताछ की तो, पता चला कि मृतक का नाम संजय है जो इंदिरा कैंप झुग्गी में रहता है। संजय एक कमर्शियल गाड़ी चलाता है। हमले के दौरान वह अपने दोस्त मनीष के साथ इलाके में ही घूम रहा था। कुछ दिन पहले उसका मोहल्ले के कुछ दूसरे लोगों से झगड़ा हो गया था। इस दौरान संजय को बुरी तरह पीटा गया और चाकू भी मारा गया, जबकि मनीष मौके से फरार हो गया। अस्पताल ले जाने के बाद भी उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। मामले में हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है।

Advertisement

पिछले दिनों उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। जहां पर ठीक से बाइक चलाने का नसीहत देने पर दो भाइयों पर हमला कर दिया गया। बाइक सवार ने दोनों पर चाकू हमला किया, जिसमें एक भाई की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें: एक लाख का इनामी…बेचता था कबाड़; जावेद मीरपुरिया दुबई से लौटते ही दिल्ली एयरपोर्ट पर क्यों हुआ गिरफ्तार?

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi CrimeDelhi knife attackDelhi News
Advertisement
Advertisement