चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'पैसे मांगे तो सीने पर चाकू रखा, मारपीट भी की...' 40 साल की मेड के साथ दिल्ली में बर्बरता

Delhi Crime News: दिल्ली के वसंत कुंज में घरेलू नौकरानी के साथ शारीरिक शोषण का माला सामने आया है। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मेड की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
07:56 AM Apr 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दिल्ली में 40 साल की नौकरानी के साथ बर्बरता.
Advertisement

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के वंसत कुंज क्षेत्र में एक 40 वर्षीय घरेलू नौकरानी के साथ शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार महिला पिछले 1 महीने यहां काम कर रही थी। महिला का नाम शीला देवी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नौकरानी को मकान मालिक मामूली सी बात पर गाली-गलौज और मारपीट करता था।

Advertisement

मामले में शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 342 और 506 के तहत मकान मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। शीला देवी की ओर दी गई शिकायत के अनुसार काम पर देरी से आने के बाद मकान मालिक उसे भद्दी गालियां देता था। इतना ही नहीं उसके हाथ को गर्म चाकू से दागा और मारपीट भी की। इसके अलावा नौकरानी की छाती पर चाकू रखकर उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

कमरे में कर दिया था बंद

महिला की ओर से दी गई शिकायत के अनुसार जब महिला, मकान मालिक से अपने मजदूरी के पैसे मांगने गई तो पैसे देने से मना कर दिया। इस दौरान उसने कहा कि फर्श पर पोछा नहीं लगाती हो इसलिए पैसे भी नहीं मिलेंगे। इसके बाद जब महिला पोछा लगाने लगी तो उसकी बेल्ट से पिटाई करनी शुरू कर दी। इस दौरान शोर सुनकर आस-पास के लोग घर के बाहर जमा हो गए और पुलिस को इसकी सूचना दी। लोगों को देखकर युवक ने महिला को कमरे में बंद कर दिया।

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

मामले में घरेलु कामगार यूनियन की सदस्य उदिता हलदर ने बताया कि शीला देवी पिछले महीने ही वसंत कुंज में बी-2 क्षेत्र में काम पर लगी थी। इसके बाद मकान मालिक ने उसके साथ जानवरों से भी बदतर व्यवहार किया। घटना के बाद हलदर ने बताया कि आसपास के लोगों ने घर में घुसकर महिला को बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शीला देवी को सफदरजंग हाॅस्पिटल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः बृजभूषण शरण को झटका, अब कोर्ट यौन उत्पीड़न केस में आरोप तय करने पर सुनाएगी फैसला

ये भी पढ़ेंः Delhi: नाबालिग करता था प्यार, महिला ने किया इनकार; उठाया यह बड़ा कदम

Advertisement
Tags :
Delhi crime newsDelhi Newsphysical assault incidents
Advertisement
Advertisement