चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शख्स ने दोस्त की गर्दन काटकर हत्या की, सबूत मिटाने के लिए शव को जलाया; कहानी जानकर चौंक जाएंगे

12:49 PM Jan 08, 2023 IST | Om Pratap
Advertisement

Delhi Crime News: उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में एक शख्स ने अपने दोस्त की पेपर कटर से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद सबूत मिटाने के लिए आरोपी ने अपने दोस्त के शव को जला भी दिया। पुलिस ने हत्या के आरोपी 27 साल के शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान वजीराबाद निवासी मुनीशद्दीन के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि मुनीशदीन का अपने दोस्त की पत्नी के साथ कथित तौर पर अवैध संबंध था।

और पढ़िए –Delhi Sultanpuri Accident: पूछताछ में आरोपी बोला- पता था कि कार के नीचे युवती फंसी है, इसलिए नहीं रोका क्योंकि…

राम घाट पर मिली थी जली हुई लाश

पुलिस को वजीराबाद के राम घाट के सामने एक जली हुई लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी। शव करीब 90 फीसदी जल चुका था। पुलिस को घटनास्थल के पास झाड़ियों में खून के धब्बे भी मिले थे। मौके से एक पेपर कटर और माचिस बरामद हुई थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित की पहचान वजीराबाद निवासी राशिद के रूप में हुई।

Advertisement

सीसीटीवी खंगाला तो मिली सुराग

पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो राशिद के साथ एक शख्स नजर आया। जांच पड़ताल पर राशिद के साथ दिखे शख्स की पहचान मुनीशद्दीन के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी को शनिवार तड़के बवाना रोड, रोहिणी सेक्टर-16 के पास से गिरफ्तार कर लिया।

और पढ़िए –Delhi Crime News: दिल्ली में 16 साल की रेप पीड़िता ने रेपिस्ट की मां को मारी गोली, गिरफ्तार

पूछताछ में जानकारी मिली कि मुनीशदीन और राशिद पेशे से प्लम्बर और इलेक्ट्रीशियन थे। दोनों एक साथ काम करते थे। इस दौरान दोनों करीबी दोस्त बन गए। पुलिस ने कहा कि वे एक-दूसरे के घर भी जाने लगे। इसी दौरान मुनीशद्दीन और राशिद की पत्नी के बीच संबंध बन गए। पुलिस ने बताया कि राशिद शराब पीकर अपनी पत्नी से मारपीट करता था, जिसके बाद मुनीशद्दीन और महिला ने उसे खत्म करने की साजिश रची।

राशिद से पीछा छुड़ाने का दबाव बना रही थी महिला

पिछले 10-15 दिनों से वह मुनीशद्दीन पर राशिद से पीछा छुड़ाने का दबाव बना रही थी। फिर दोनों ने मिलकर राशिद को खत्म करने की साजिश रची। पुलिस ने कहा कि अपनी योजना के अनुसार, मुनीशद्दीन राशिद को राम घाट ले गया जहां उन्होंने शराब पी और फिर मुनीशद्दीन ने शराब के नशे में राशिद को चाकू मार दिया। इसके बाद उसका गला रेत कर उसे मार डाला और शव को जला दिया।

और पढ़िए –क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(kumorisushi.com)

Advertisement
Tags :
affair with friend wifeDelhi CrimeDelhi NewsMan kills friendWazirabad news
Advertisement
Advertisement