whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पैसे देता नहीं लेता हूं... सिगरेट के पैसे मांगे तो 3 युवकों ने दुकानदार को मारी गोली

Delhi Crime News: दिल्ली में बदमाशों का इकबाल लगातार बुलंद हो रहा है। यहां सागरपुर इलाके में तीन नकाबपोशों ने एक युवक को सिगरेट के पैसे मांगने पर गोली मार दी।
11:40 AM Dec 07, 2023 IST | Rakesh Choudhary
पैसे देता नहीं लेता हूं    सिगरेट के पैसे मांगे तो 3 युवकों ने दुकानदार को मारी गोली
Miscreants Shot Dead in Delhi

Delhi Crime News: दिल्ली के सागरपुर में फ्री में सिगरेट नहीं देने पर तीन बदमाशों ने पहले तो दुकानदार की पिटाई की इसके बाद उसे गोली मार दी। दुकानदार को गोली मारने के बाद बदमाशों ने 2 राउंड फायरिंग की और फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार घायल दुकानदार की पहचान इरफान के तौर पर हुई है। वह परिवार के साथ सागरपुर के रघु नगर में रहते हैं और वहीं किराने की दुकान चलाते हैं। पुलिस को दी जानकारी के अनुसार 28 नवंबर को कुणाल उसकी दुकान पर आया और एक सिगरेट का पैकेट मांगा। इस पर इरफान ने उसे पैकेट दे दिया। जब इरफान ने पैसे मांगे तो कुणाल ने कहा कि वह पैसे देता नहीं लेता है। इसके बाद कुणाल ने उसे धमकाया और चला गया।

दूसरी बार सिगरेट मांगने पर चलाई गोली

घटना के बाद 3 दिसंबर को कुणाल फिर आया और फिर से सिगरेट मांगने लगा इस पर इरफान ने सिगरेट दी और पैसे मांगे तो देने से मना कर दिया। इसके बाद तीन नकाबपोश उसकी दुकान पर आए और हमला कर दिया। तीनों ने सिगरेट नहीं देने की बात पर उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद उनमें से किसी एक ने बंदूक निकाली और गोली चला दी। इसमें एक गोली इरफान के पैर में लगी।

यह भी पढ़ेंः Ladies Beware, जो मेरे साथ हुआ, आपके साथ भी हो सकता; महिला ने सुनाई उस भयानक रात की कहानी

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

फायरिंग के बाद जब वहां भीड़ जमा होने लगी तो आरोपी पिस्टल लहराते हुए भाग गए। इसके बाद मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने इरफान को अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुटी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो