होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पैसे देता नहीं लेता हूं... सिगरेट के पैसे मांगे तो 3 युवकों ने दुकानदार को मारी गोली

Delhi Crime News: दिल्ली में बदमाशों का इकबाल लगातार बुलंद हो रहा है। यहां सागरपुर इलाके में तीन नकाबपोशों ने एक युवक को सिगरेट के पैसे मांगने पर गोली मार दी।
11:40 AM Dec 07, 2023 IST | Rakesh Choudhary
Miscreants Shot Dead in Delhi
Advertisement

Delhi Crime News: दिल्ली के सागरपुर में फ्री में सिगरेट नहीं देने पर तीन बदमाशों ने पहले तो दुकानदार की पिटाई की इसके बाद उसे गोली मार दी। दुकानदार को गोली मारने के बाद बदमाशों ने 2 राउंड फायरिंग की और फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस के अनुसार घायल दुकानदार की पहचान इरफान के तौर पर हुई है। वह परिवार के साथ सागरपुर के रघु नगर में रहते हैं और वहीं किराने की दुकान चलाते हैं। पुलिस को दी जानकारी के अनुसार 28 नवंबर को कुणाल उसकी दुकान पर आया और एक सिगरेट का पैकेट मांगा। इस पर इरफान ने उसे पैकेट दे दिया। जब इरफान ने पैसे मांगे तो कुणाल ने कहा कि वह पैसे देता नहीं लेता है। इसके बाद कुणाल ने उसे धमकाया और चला गया।

दूसरी बार सिगरेट मांगने पर चलाई गोली

घटना के बाद 3 दिसंबर को कुणाल फिर आया और फिर से सिगरेट मांगने लगा इस पर इरफान ने सिगरेट दी और पैसे मांगे तो देने से मना कर दिया। इसके बाद तीन नकाबपोश उसकी दुकान पर आए और हमला कर दिया। तीनों ने सिगरेट नहीं देने की बात पर उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद उनमें से किसी एक ने बंदूक निकाली और गोली चला दी। इसमें एक गोली इरफान के पैर में लगी।

Advertisement

यह भी पढ़ेंः Ladies Beware, जो मेरे साथ हुआ, आपके साथ भी हो सकता; महिला ने सुनाई उस भयानक रात की कहानी

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

फायरिंग के बाद जब वहां भीड़ जमा होने लगी तो आरोपी पिस्टल लहराते हुए भाग गए। इसके बाद मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने इरफान को अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुटी है।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi crime newsdelhi hindi newsMiscreants shot Shopkeeper
Advertisement
Advertisement